Hindi News »Madhya Pradesh »Timarni» लापरवाही बरतने पर टिमरनी जनपद सीईओ का आधे दिन का वेतन काटा, पीसीओ निलंबित, सचिव, सीईओ पर लगाया जुर्माना

लापरवाही बरतने पर टिमरनी जनपद सीईओ का आधे दिन का वेतन काटा, पीसीओ निलंबित, सचिव, सीईओ पर लगाया जुर्माना

वनग्राम बड़वानी में बुधवार को हितग्राही संपर्क शिविर आयोजित किया। इस दौरान कलेक्टर अनय द्विवेदी ने हितग्राहियों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 15, 2018, 10:10 AM IST

लापरवाही बरतने पर टिमरनी जनपद सीईओ का आधे दिन का वेतन काटा, पीसीओ निलंबित, सचिव, सीईओ पर लगाया जुर्माना
वनग्राम बड़वानी में बुधवार को हितग्राही संपर्क शिविर आयोजित किया। इस दौरान कलेक्टर अनय द्विवेदी ने हितग्राहियों को एक दिन पूर्व गांव में जाकर योजना की जानकारी व लाभ नहीं देने के मामले में लापरवाही बरतने पर टिमरनी जनपद पंचायत सीईओ रंजीत तारम का आधा दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए। साथ ही इंदिरा आवास योजना के हितग्राही शोभाराम का आवास पूर्ण होने के बावजूद भुगतान नहीं मिलने की शिकायत पर पीसीओ राहुल सिंह को निलंबित कर दिया। वहीं पंचायत सचिव व जनपद सीईओ पर जुर्माना भी लगाया।

वनग्राम बड़वानी के हितग्राही संपर्क शिविर में कलेक्टर को जुगरी बाई और नर्मदी बाई ने विधवा होने के बाद भी पेंशन का लाभ नहीं मिलने की शिकायत की। इस पर कलेक्टर ने नाराजगी जताई। उन्होंने बड़वानी के पंचायत सचिव अमरलाल कलम पर 10,800 रुपए का जुर्माना लगाया और राशि जुगरी बाई को देने के निर्देश दिए। वहीं नर्मदी बाई के मामले में एसडीएम पीके पांडे को कहा कि राशि का आकलन करें और जनपद सीईओ रंजीत तारम से वसूल कर राशि नर्मदी बाई को दी जाए। शिविर में एसपी राजेश कुमार सिंह, जिला पंचायत सीईओ केडी त्रिपाठी भी मौजूद रहे।

रहटगांव। शिविर में कलेक्टर-एसपी को समस्या बताता ग्रामीण।

लापरवाही नहीं होगी

बर्दाश्त

शिविर में कलेक्टर अनय द्विवेदी ने लापरवाह शासकीय सेवकों पर कार्रवाई करते हुए साफ मैसेज दिया कि वे किसी भी सूरत में शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन में लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे। कलेक्टर ने ग्रामीणों से कहा आप लोगों से मिलकर समस्याओं के यथासंभव हल के लिए हम लोग आए हैं। खुलकर अपनी बात कहें। उन्होंने शाला, उपस्वास्थ्य केंद्र, आंगनबाड़ी, राशन दुकान, बिजली की उपलब्धता, पेयजल, सड़कों के निर्माण, मजदूरी के समय पर भुगतान के बारे में ग्रामीणों से जानकारी लेकर निर्देश दिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Timarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×