--Advertisement--

नशे में युवक ने खुद को लगाई आग, मौत

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2018, 05:40 PM IST

Timarni News - ब्लॉक के ग्राम सांवलखेड़ा के निवासी एक युवक ने बीती रात नशे की हालत में खुद पर केराेसिन डालकर आग लगा ली। उसे शासकीय...

नशे में युवक ने खुद को लगाई आग, मौत
ब्लॉक के ग्राम सांवलखेड़ा के निवासी एक युवक ने बीती रात नशे की हालत में खुद पर केराेसिन डालकर आग लगा ली। उसे शासकीय अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर किया। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस ने बताया सांवलखेड़ा निवासी सोहन पिता आत्माराम (25) ने शनिवार देर रात नशे की हालत में केरोसिन डालकर खुद को ही आग लगा ली। तत्काल डायल 100 से उसे शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया। 50 प्रतिशत झुलसे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया। लेकिन उसकी रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने बताया युवक ने कैसे आग लगाई, इसका पता नहीं चल सका है।

िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

हरदा| बम्हनगांव निवासी एक 30 वर्षीय विवाहिता ने शनिवार शाम 5 बजे घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन उसे तत्काल शहर के निजी नर्सिंग होम लेकर आए। गंभीर हालत में महिला को दूसरे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां रात 11:30 बजे विवाहिता की मौत हो गई। जिला अस्पताल में रविवार को पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी। हरदा पुलिस ने मर्ग डायरी छीपाबड़ थाने भेज दी है। पुलिस ने बताया टिमरनी थाने के साेहागपुर निवासी आरती का विवाह करीब 7 साल पहले छीपाबड़ थाना क्षेत्र के बम्हनगांव निवासी दिनेश परिहार से हुआ था। विवाहिता आरती ने बीती शाम जहरीला पदार्थ खा लिया। जहर खाने का कारण अभी ज्ञात नहीं हुआ है।

X
नशे में युवक ने खुद को लगाई आग, मौत
Astrology

Recommended

Click to listen..