--Advertisement--

बस स्टैंड चौराहे पर जमा हो रहा गंदा पानी,लोग हो रहे परेशान

बस स्टैड चौराहे से लगे रुंदलाय मार्ग पर गड्‌ढाें से व्यापारी और लोग परेशान हैं। सड़क किनारे नाली नहीं होने से...

Dainik Bhaskar

Apr 21, 2018, 03:50 AM IST
बस स्टैंड चौराहे पर जमा हो रहा गंदा पानी,लोग हो रहे परेशान
बस स्टैड चौराहे से लगे रुंदलाय मार्ग पर गड्‌ढाें से व्यापारी और लोग परेशान हैं। सड़क किनारे नाली नहीं होने से गड्‌ढे में गंदा पानी जमा हो रहा है। इससे वाहन चालक हादसों के शिकार हो रहे हैं। ग्रामीण संतोष पटेल ने बताया गड्ढे में पानी भरा होने से वाहन चालकों के साथ हादसे हो रहे हैं। ग्रामीणों ने गड्‌ढा भरने के लिए पंचायत में आवेदन भी दिया है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

चौराहे पर मुख्य मार्ग के किनारे पंचायत ने नाली का निर्माण नहीं किया गया है। गंदा पानी सड़क किनारे बहते हुए गड्‌ढे में जमा हो रहा है। ग्रामीणों ने सड़क किनारे नाली बनाने की मांग विधायक से लेकर मंत्री तक से की, फिर भी समस्या जस की तस है। हर गुरुवार को हरदा-छीपानेर और करताना-टिमरनी मार्ग पर साप्ताहिक हाट बाजार लगता है। व्यापारी सड़क किनारे दुकानें लगाते हैं। गड्‌ढे में गंदा पानी जमा होने के कारण बाजार आने जाने वाले व्यापारियों और लोगों को परेशान होना पड़ता है।

करताना। चौराहे पर इस गड्‌ढे में भरा पानी।

यात्री प्रतीक्षालय की नहीं है व्यवस्था

बस स्टैड चौराहे पर यात्री प्रतीक्षालय का निर्माण नहीं किया गया है। इस कारण यात्रियों को भीषण गर्मी में भी बसों का इंतजार सड़क किनारे खड़े रहकर करना पड़ रहा है। महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों को धूप में खड़े रहकर बस का इंतजार करना पड़ता है। करताना से करीब दो दर्जन गांव लगे हुए है, जहां से लोग इंदौर, भोपाल, हरदा, टिमरनी की बसें पकड़ते है। लेकिन प्रतीक्षालय नहीं बनने से यात्री काफी परेशान है।

X
बस स्टैंड चौराहे पर जमा हो रहा गंदा पानी,लोग हो रहे परेशान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..