--Advertisement--

बस स्टैंड नहीं होने से परेशान यात्री

Timarni News - भास्कर संवाददाता| खिरकिया/छीपाबड़ छीपाबड़ में बस स्टैंड बस स्टैंड के नहीं होने से बसें होशंगाबाद-खंडवा स्टेट...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 05:20 AM IST
बस स्टैंड नहीं होने से परेशान यात्री
भास्कर संवाददाता| खिरकिया/छीपाबड़

छीपाबड़ में बस स्टैंड बस स्टैंड के नहीं होने से बसें होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाईवे पर जहां-तहां खड़ी हो रही हैं। जिससे दिनभर जाम की स्थिति बनी रहती है। बसों के रूकने से कई बार हादसे भी हो रहे है। लंबे समय से स्थानीय निवासी बस स्टैंड बनाने की मांग कर रहे हैं लेकिन नगर परिषद बस स्टैंड का निर्माण नहीं करवा रही है। यात्रियों को धूप में ही खड़े होकर बसों का इंतजार करना पड़ रहा है। होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाईवे किनारे बस स्टैंड नहीं है। यहां से दिन भर में 50 से अधिक बसें गुजरती है। जहां सैकड़ों ग्रामीण बसों का इंतजार करते है। बस स्टैंड के अभाव में बसें छीपाबड़ में थाना चौराहे पर खड़ी रहती है। जिससे दिनभर जाम की स्थिति बनती रहती है। सीएमओ एआर सांवरे ने बताया छीपाबड़ में यात्रियों की सुविधा की व्यवस्था की जाएगी।

छीपाबड़। चौराहे पर बनती है बार-बार जमा की स्थिति।

संकेतक बोर्ड नहीं होने से वाहन चालक परेशान

टिमरनी|
नगर के बस स्टैंड चौराहे पर संकेतक बोर्ड नहीं हैं। जिससे वाहन चालक आगे तक चले जाते है, इसके बाद उन्हें लौटकर वापस आना पड़ता है। नगर से इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे और होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाईवे गुजरता है। जो बस स्टैंड चौराहे पर मिलता है, लेकिन यहां संकेतक बोर्ड नहीं होने से वाहन चालकों को मुड़ने की सही दिशा पता नहीं चल पाती। बस स्टैंड चौराहे पर यात्रियों को इंदौर, भोपाल, नागपुर, बैतूल, होशंगाबाद, हरदा, खंडवा, करताना, छीपानेर से आने वाले वाहनों की आवाजाही लगी रहती है।

X
बस स्टैंड नहीं होने से परेशान यात्री
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..