--Advertisement--

बैठक में अधिकारी पूरी जानकारी के साथ आएं: शाह

नगर परिषद में सोमवार को नगरीय क्षेत्र की दीनदयाल अंत्योदय समिति की बैठक हुई। समिति की यह पहली बैठक थी। इस दौरान...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 05:20 AM IST
बैठक में अधिकारी पूरी जानकारी के साथ आएं: शाह
नगर परिषद में सोमवार को नगरीय क्षेत्र की दीनदयाल अंत्योदय समिति की बैठक हुई। समिति की यह पहली बैठक थी। इस दौरान अधिकारी पूरी तैयारी से नहीं आए। इस पर विधायक संजय शाह ने कहा यह समिति की पहली बैठक है। अगली बैठक में अधिकारी अपने-अपने विभागों की पूरी जानकारी लेकर आए। जिससे कि समीक्षा हो सके।

अंत्योदय समिति की बैठक में सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के क्रियान्वयन पर चर्चा कर समीक्षा की। वहीं यह जाना की योजनाओं का लाभ हितग्राहियों तक पहुंच रहा है या नहीं। अगर नहीं पहुंच रहा है तो क्यों नहीं पहुंच रहा है। बैठक में महिला एवं बाल विकास विभाग को छोड़कर स्वास्थ्य, खाद्य, शिक्षा, पशुपालन, वन, नगरीय प्रशासन विभाग के अधिकारी मौजूद रहे। बैठक में समिति अध्यक्ष डॉ. राजेंद्र शर्मा ने कहा समिति गठित करने के पीछे सरकार की मंशा यह है कि अंतिम व्यक्ति तक उसकी योजना का लाभ पहुंचे। बैठक में नपं उपाध्यक्ष नन्हेलाल कौशल, समिति सदस्य प्रवीण जैन, डीएल कौशल, रमेश तांबुलकर, मन्नूलाल पुराणकर मौजूद रहे।

निर्देश

अंत्योदय समिति की बैठक में हितग्राहियों को लाभ पहुंचाने की दी हिदायत

सदस्य 15 वार्डों का करेंगे निरीक्षण

विधायक ने कहा समिति सदस्य आने वाले दिनों में नगर के सभी 15 वार्डों का दौरा करेंगे। जहां नागरिकों से जानकारी लेंगे। जो लोग योजनाओं से वंचित हैं, उन्हें समिति प्रयास कर उसका लाभ दिलवाएगी। बैठक केवल शहरी क्षेत्र की योजनाओं के लिए रखी है। जिससे यहां के रहवासियों को जल्द से जल्द योजनाओं का लाभ मिल सके।

X
बैठक में अधिकारी पूरी जानकारी के साथ आएं: शाह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..