• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Timarni News
  • शादी में शोरगुल के बीच युवक पर दो वार करके की हत्या, भागे आरोपी, किसी को भनक भी नहीं
--Advertisement--

शादी में शोरगुल के बीच युवक पर दो वार करके की हत्या, भागे आरोपी, किसी को भनक भी नहीं

भास्कर संवाददाता | होशंगाबाद एसपीएम गेट एक स्थित कैसरिया मैरिज गार्डन में रविवार रात तीन अज्ञात युवकों ने शादी...

Dainik Bhaskar

May 08, 2018, 05:25 AM IST
शादी में शोरगुल के बीच युवक पर दो वार करके की हत्या, भागे आरोपी, किसी को भनक भी नहीं
भास्कर संवाददाता | होशंगाबाद

एसपीएम गेट एक स्थित कैसरिया मैरिज गार्डन में रविवार रात तीन अज्ञात युवकों ने शादी में आए जितेंद्र पिता चम्पालाल चौधरी (27) को मौत के घाट उतार दिया। टीआई अनूप सिंह नैन ने बताया हमला रात 11 बजे हुआ। लेकिन वारदात को अारोपियों ने शातिर दिमाग से अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार कैसरिया गार्डन में रविवार रात रसूलिया के बरखने परिवार में शादी थी। रात 10.30 बजे भूरेलाल बरखने के बेटे धीरज बरखने की बारात लगी।

लोग गार्डन में भोजन कर रहे थे। तभी तंदूर स्टॉल के पास टिमरनी के रायबोर के जितेंद्र चौधरी पर तीन अज्ञात लोगों ने सीने और पेट में धारदार हथियार से वार कर दिया। इससे एक घाव पेट और दूसरा सीने में हार्ट के पास हुआ। खून बहने लगा। इसके बाद वह नीचे गिर गया।

लोगों की नजर जब उस पर पड़ी तो आरोपी मौके से भाग गए। लोगों ने जितेंद्र को नर्मदा अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे आईसीयू में भर्ती किया। डॉक्टरों की टीम ने देर रात तक उसे बचाने की कोशिश की लेकिन घाव गहरे होने के कारण रात करीब 2.30 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार सुबह शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। जितेंद्र होशंगाबाद में चपलासर खदान पर रेत रॉयल्टी का काम करता था। टीआई के अनुसार वह 15 दिन पहले ही काम करने यहां आया था।

जितेंद्र चौधरी

पुलिस के लिए उलझी गुत्थी

शादी समारोह में वारदात तो हुई लेकिन इसकी किसको भी ज्यादा जानकारी नहीं। सभी एक दूसरे से चर्चा में व्यस्त थे। न तो मारने वाले ने आवाज की, ना ही जितेंद्र ने हथियार लगने के बाद आवाज की। यह जरूर है कि उसे अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद पुलिस को हमले का मुख्य कारण और आरोपियों का पता लगाने में एडी चोटी का जोर लगाना पड़ रहा है। जीतेंद्र के पिता चंपालाल और भूरेलाल बरखने के परिवार को भी ज्यादा जानकारी नहीं।

कत्ल का कारण साफ नहीं

पुलिस मामले के साक्ष्य जुटाने में लगी हैं लेकिन अभी कुछ हाथ नहीं लगा। मैरिज गार्डन में सीसीटीवी फुटेज नहीं मिले हैं। कोतवाली पुलिस ने गार्डन के पास लगे एक एक कैमरे के फुटेज निकलवाए हैंं, लेकिन उसमें भी वारदात होना नजर नहीं आ रही।

वारदात हुई लेकिन कोई ठोस बात नहीं आई सामने

कोतवाली टीआई अनूप सिंह नैन ने बताया मामले में अज्ञात आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हत्या का मुख्य कारण पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस टीम साक्ष्य जुटाने में लगी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। अभी बरखने परिवार के सदस्यों व शादी में आए लोगों से पूछताछ की जा रही है। लेकिन कुछ ठोस बात निकलकर सामने नहीं आ रही है।

रंजिश या पुराना विवाद हो सकता है हत्या का कारण

पुलिस जीतेंद्र की हत्या की जांच कर रही है। लेकिन वारदात का कारण स्पष्ट नहीं है। वह चपलासर रेत खदान में काम करता था। वारदात के पीछे कारण रंजिश या पुराने विवाद होना हो सकता है। हालांकि पुलिस साक्ष्य जुटाने में लगी हैं।

X
शादी में शोरगुल के बीच युवक पर दो वार करके की हत्या, भागे आरोपी, किसी को भनक भी नहीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..