• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Timarni News
  • ट्रैक्टर पर लाउड स्पीकर बांधकर भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की
--Advertisement--

ट्रैक्टर पर लाउड स्पीकर बांधकर भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की

रहटगांव जिला सहकारी बैंक के शाखा प्रबंधक और समिति प्रबंधक से मारपीट एफआईआर होने के बाद नाराज किसान योगेश तिवारी...

Dainik Bhaskar

Apr 26, 2018, 05:30 AM IST
ट्रैक्टर पर लाउड स्पीकर बांधकर भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की
रहटगांव जिला सहकारी बैंक के शाखा प्रबंधक और समिति प्रबंधक से मारपीट एफआईआर होने के बाद नाराज किसान योगेश तिवारी ने शनिवार को दिन भर भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ चौक-चौराहों पर ट्रैक्टर से अलाउंसमेंट किया। उन्होंने अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और हटाने की मांग की। उन्होंने प्रशासन से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की।

किसान ने बताया पिछले 8 दिनों से टेमागांव समिति प्रबंधक विनय कनेरे और रहटगांव शाखा प्रबंधक रवींद्र अग्रवाल के द्वारा किए जा रहे बर्ताव की जानकारी टिमरनी एसडीएम कार्यालय और थाना प्रभारी को लिखित में दे चुका हूं। वहीं आंदोलन के लिए भी दोनों जगह पहले ही आवेदन दिए थे। कार्रवाई नहीं होने के बाद उन्हें यह कदम उठाना पड़ा। अधिकारी समय रहते जांच कर कार्रवाई कर देते तो यह नौबत न नहीं आती। किसान ने तहसील कार्यालय, बस स्टैंड, एसडीएम कार्यालय सहित अन्य स्थानों पर सार्वजनिक तौर पर अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

शाखा प्रबंधक की शिकायत पर किसान पर केस दर्ज: सहकारी बैंक के रहटगांव शाखा प्रबंधक रवींद्र अग्रवाल व टेमागांव समिति प्रबंधक विनय कनेरे के साथ मारपीट के मामले में किसान योगेश तिवारी पर मारपीट, गाली-गलौज व धमकाने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। तिवारी ने बैंक प्रबंधक व समिति प्रबंधक के साथ 24 अप्रैल को बस स्टैंड पर मारपीट की थी।

टिमरनी। ट्रैक्टर पर लाउड स्पीकर बांधकर आरोप लगाता किसान।

X
ट्रैक्टर पर लाउड स्पीकर बांधकर भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..