--Advertisement--

आंधी में छिदगांव रोड पर 5 बिजली के खंभे मुड़े, 15 मिनट तक हुई बारिश

क्षेत्र में बुधवार को दिनभर की तेज गर्मी के बाद दोपहर 3 बजे मौसम ने करवट ली। आंधी के कारण बिजली के 5 खंभे मुड़ गए और कुछ...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 05:45 AM IST
आंधी में छिदगांव रोड पर 5 बिजली के खंभे मुड़े, 15 मिनट तक हुई बारिश
क्षेत्र में बुधवार को दिनभर की तेज गर्मी के बाद दोपहर 3 बजे मौसम ने करवट ली। आंधी के कारण बिजली के 5 खंभे मुड़ गए और कुछ जमीन पर गिर गए। इस दौरान करीब 15 मिनट तक झमाझम बारिश हुई। बिजली के खंभे आड़े होने और तार टूट जाने के कारण बिजली सप्लाई बंद हो गई। कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर बिजली व्यवस्था को सुचारू किया।

आंधी के कारण बुधवार दोपहर 3 बजे छिदगांव रोड पर 11 केवी के पांच लोहे के खंभे मुड़ गए। वहीं कुछ जमीन पर गिर गए और तार भी टूट गए। इससे बिजली व्यवस्था ठप हो गई। ये खंभे शर्मा पेट्रोल पंप से लेकर राधा स्वामी सत्संग भवन तक लगे हुए थे। एक साल पहले ही इन खंभों को निर्माण एजेंसी ने लगाया था, पहली ही आंधी ने इन्हें धराशायी हो गए। अगर बारिश के पहले ही यह हाल है तो बारिश के दिनों में मुश्किलें बढ़ना तय है।

तेज गर्मी के बाद 15 मिनट झमाझम

बुधवार को सुबह से ही तेज गर्मी के कारण लोगों का हाल बेहाल हो गया। दोपहर में गर्मी चरम पर रही। इसके बाद दोपहर 3 बजे मौसम ने करवट ली। तेज हवा चलने के बाद क्षेत्र में पोल गिर गए। वहीं झमाझम बारिश शुरू हो गई। बारिश दोपहर 3.30 से 3.45 बजे तक हुई। इस दौरान समर्थन मूल्य खरीदी केंद्रों पर खरीदा गया गेहूं आसमान के नीचे पड़ा रहा।

टिमरनी। आंधी में इस तरह तिरछे हो गए बिजली कं खंभे।

X
आंधी में छिदगांव रोड पर 5 बिजली के खंभे मुड़े, 15 मिनट तक हुई बारिश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..