--Advertisement--

बहरागांव ने अंतिम गेंद पर छक्का मारकर मकड़ाई को हराया

गुरु कान्हा बाबा मैदान पर रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का बुधवार को दूसरा राउंड शुरू हुआ। चार मैच...

Dainik Bhaskar

Apr 13, 2018, 05:55 AM IST
बहरागांव ने अंतिम गेंद पर छक्का मारकर मकड़ाई को हराया
गुरु कान्हा बाबा मैदान पर रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का बुधवार को दूसरा राउंड शुरू हुआ। चार मैच में सबसे रोमांचक मैच बहरागांव और मकड़ाई के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में बहरागांव में अंतिम गेंद पर छक्का मारकर मकड़ाई को हरा दिया। वहीं अन्य मुकाबले में शिवपुर ने जेडी क्लब सोडलपुर और टिमरनी ने हरदा व सुखरास को हराकर मैच जीत लिए।

समिति सचिव चंदू सोलंकी ने बताया बुधवार रात को दूसरे राउंड के मुकाबले में पहला मैच शिवपुर व जेडी क्लब के बीच खेला गया। इसमें शिवपुर ने यह मैच आसानी से जीत लिया। दूसरा मैच बंगाली क्लब हरदा व मंडी क्लब टिमरनी के बीच 5-5 ओवर का खेला गया। इसमें हरदा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 46 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे टिमरनी ने 4 ओवर में हासिल कर लिया। तीसरा मैच मकड़ाई व बहरागांव के बीच 5-5 ओवर का खेला गया। इसमें मकड़ाई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 41 रन बनाए, जवाब में बहरागांव की टीम बड़े ही रोमांचक मुकाबले में अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर विजय हुई। चौथा मैच सुखरास व टिमरनी के बीच खेला गया। इसमें सुखरास ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 66 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे टिमरनी ने 4.4 गेंदों पर हासिल कर लिया।

प्रतियोगिता

शिवपुर ने सोडलपुर, टिमरनी ने हरदा व सुखरास को हराया, शनिवार को हाेगा फाइनल

सोडलपुर। प्रतियोगिता में बल्लेबाजी करती हरदा की टीम।

कल होगा फाइनल

समिति सदस्य देवेंद्र भाटी ने बताया प्रतियोगिता का फाइनल 14 अप्रैल को होगा। प्रतियोगिता 30 मार्च से चल रही है। विजेता को 31 हजार रुपए आैर उपविजेता को 15 हजार रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा। मैच का आंखों देखा हाल लोकेश सांखला, महेंद्र मांगुल्ले, स्कोरिंग आशीष मालवीय, अंपायरिंग विक्रम राठौर, अकीब शेख, शंकर डांगी कर रहे हैं।

X
बहरागांव ने अंतिम गेंद पर छक्का मारकर मकड़ाई को हराया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..