Hindi News »Madhya Pradesh »Timarni» सरिए से भरी खड़ी ट्रैक्टर-ट्राॅली से टकराई बाइक, बैतूल जिले के दो युवकों की मौत

सरिए से भरी खड़ी ट्रैक्टर-ट्राॅली से टकराई बाइक, बैतूल जिले के दो युवकों की मौत

भास्कर संवाददाता| हरदा/टिमरनी/खिरकिया इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे 59 ए पर सिरकंबा के पास खड़ी लोहे के सरिए से भरी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 22, 2018, 06:00 AM IST

भास्कर संवाददाता| हरदा/टिमरनी/खिरकिया

इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे 59 ए पर सिरकंबा के पास खड़ी लोहे के सरिए से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली से शुक्रवार देर रात एक बाइक टकरा गई। इससे बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। वे टिमरनी से सिरकंबा वापस लौट रहे थे। दोनों युवक मूलत: बैतूल जिले के रहने वाले हैं और किसान के यहां खेतों में मजदूरी करते हैं। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

बैतूल जिले के चिचोली थाने के गांव मानकदंड निवासी सूरज लाल पिता बराती गोंड (21) और हर्रई निवासी पिंटू उर्फ प्रेम पिता कैलाश कोरकू (25) नांदवा में किसान के खेत में मजदूरी करते हैं। दोनों टिमरनी में शादी में शामिल होकर शुक्रवार देर रात वापस लौट रहे थे। तभी इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे 59 ए पर सिरकंबा के पास खड़ी एक सरिए से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली से उनकी बाइक टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी सूरज की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल पिंटू को शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेजा। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया ट्राॅली का टायर पंक्चर होने की वजह से उसे खड़ा किया था। इसके कारण दुर्घटना हुई।

सरिए से भरी खड़ी ट्रैक्टर-ट्राॅली टकराने के बाद रोड़ पर पड़ी बाइक और युवक।

विवाहिता ने की आत्महत्या

खिरकिया। छीपाबड़ थाना क्षेत्र के गांव चारुवा में शनिवार को एक विवाहिता ने किन्हीं कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन उसे खिरकिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से हरदा रैफर किया गया। डॉक्टरों ने यहां मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि चारुवा निवासी लक्ष्मीबाई पति प्रवीण भावसार (40) ने शनिवार को अपने घर में किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इससे उसे उल्टियां होने लगीं। परिजन उसे तुरंत गंभीर हालत में खिरकिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। जहां से प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल भेज दिया। लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

परेशान करती है आरोपी की प|ी दुष्कर्म पीड़ित ने खुद को जलाया

हरदा| करीब चार माह पहले दुष्कर्म का शिकार हुई एक नाबालिग ने शनिवार को रेप के आरोपी की प|ी से हुई कहासुनी और आरोपी द्वारा मोबाइल छीनकर रिकार्डिंग नष्ट करने के प्रयास से तंग आकर खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। वह करीब 75 फीसदी जल गई। शहर निवासी एक नाबालिग के साथ करीब चार माह पहले अनीस नामक युवक ने दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने जनवरी में इसकी हरदा थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद आरोपी उससे शादी का लालच देकर बातचीत करता रहा। पीड़िता की नानी चांद बी ने बताया आरोपी घटना के बाद भी हर कभी उनके घर आ जाता था। दरवाजा नहीं खोलने पर पत्थर मारता था। चांद बी ने बताया आरोपी नाबालिग बेटी से विवाह करना चाहता था लेकिन वह इसके लिए राजी नहीं थी क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा था। उसके बच्चे भी हैं। चांद बी ने बताया शनिवार को अनीस उनके घर आया था। बेटी को जबरन अपने साथ ले गया। शाम को 5 बजे वापस घर छोड़ा। जब परिवार के लोगों ने उसे भगाया तो उसने मोबाइल छीनकर तोड़ने की कोशिश की,और भाग गया। उन्होंने बताया आरोपी की प|ी ने थाने में यह झूठी शिकायत कर दी कि हमारी बेटी खुद आरोपी के साथ गई थी। इसके कुछ देर बाद नाबालिग बेटी ने भीतर जाकर खुद को आग लगा ली।

आरोपी जमानत पर छूटा

टीआई पंकज त्यागी ने बताया पीड़िता की शिकायत पर जनवरी में आरोपी अनीस निवासी इमलीपुरा के खिलाफ अपहरण व रेप का केस दर्ज किया था। कोर्ट ने उसे जेल भेजा था। अभी वह जमानत पर छूटा हुआ है। त्यागी ने कहा अधिकारियों ने पीड़िता के बयान लिए हैं, जांच चल रही है। शनिवार के घटनाक्रम के बारे में उन्होंने बताया नाबालिग व आरोपी की प|ी दोनों थाने आए थे। आरोपी की प|ी का आरोप था नाबालिग लड़की उनके घर रहना चाहती है, जबकि वह इसके लिए राजी नहीं है। इधर नाबालिग का कहना था अारोपी अनीस उसे आए दिन तंग करता है। इसके बाद उसकी प|ी उनके घर आकर परेशान करती है। वह इससे परेशान है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Timarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×