Hindi News »Madhya Pradesh »Timarni» सोडलपुर को 12 रन से हराकर टिमरनी ने जीती प्रतियोगिता

सोडलपुर को 12 रन से हराकर टिमरनी ने जीती प्रतियोगिता

गुरु कान्हा बाबा मैदान में चल रही रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा के फाइनल में टिमरनी ने सोडलपुर को 12 रन से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 16, 2018, 06:25 AM IST

गुरु कान्हा बाबा मैदान में चल रही रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा के फाइनल में टिमरनी ने सोडलपुर को 12 रन से हरा दिया। टिमरनी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवर में 4 विकेट पर 105 रन बनाए। टीम के दिलीप पाठक ने 8 छक्के, 1 चौका लगाकर 16 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली। वहीं ओपनर राकेश एक्का ने 19 गेंदों में 3 छक्के, 2 चौके की मदद से 31 रन बनाए। जवाब में उतरी एसजीके सोडलपुर की टीम 4 विकेट पर 93 रन ही बना पाई।

टिमरनी ने 12 रनों से मैच जीत लिया। टिमरनी व रन्हाई के बीच क्वार्टर फाइनल 5-5 ओवरों का खेला गया। इसमें रन्हाई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 55 रन बनाए, जवाब में टिमरनी ने 3.4 ओवर में ही मैच जीत लिया। टिमरनी व पिपरिया के बीच सेमीफाइनल 8-8 ओवरों का खेला। टिमरनी ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 103 रन बनाए। टिमरनी की आधी से अधिक टीम 30 रनों के स्कोर पर पवेलियन लौट गई। लेकिन दिलीप पाठक की तूफानी पारी से पिपरिया को मजबूत स्कोर दिया। दिलीप पाठक ने 24 गेंदोंं पर 11 छक्के व 1 चौके की मदद से 75 रनों की धुआंधार पारी खेली। जवाब में उतरी पिपरिया की टीम 8 ओवर में 6 विकेट पर 97 रन ही बना पाई। शानू ने 15 गेंदो में 5 छक्के की मदद से 32 रन बनाए। पिपरिया टीम 6 रनों से हार गई। विधायक संजय शाह, प्रदीप गौर, राधेश्याम गौर, सुनिल दुबे, सुंदरलाल रायखेरे, सुभाष पटेल, रामचंद्र कछवाह, विनीत गीते, राजकुमार सांखला, राजेंद्र सांखला, मोहन कछवाह, श्रवण जोशी, ललित भाटी, मोहन सोलंकी, संतोष परिहार सहित अन्य शनिवार रात 2 बजे तक मैच का आनंद उठाया।

खेल-खिलाड़ी

टिमरनी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवर में 4 विकेट पर 105 रन बनाए

सोडलपुर। प्रतियोगिता में विजेता टीम अतिथियों से पुरस्कार लेते हुए।

दिलीप बने मैन ऑफ द

मैच और सीरिज

प्रतियोगिता के विजेता को 31,111 रुपए का पुरस्कार टिमरनी की टीम को विधायक संजय शाह ने दिया। वहीं दूसरा पुरस्कार 15, 555 रुपए का सुंदरलाल रायखेरे व सुभाष पटेल ने सोडलपुर की टीम को दिया। मैन आॅफ द सीरीज 1, 111 रुपए मोहन सोलंकी ने दिलीप पाठक, मैन आॅफ द मैच भी दिलीप पाठक को अर्धशतक जमाने पर दिया। वहीं बेस्ट बल्लेबाज दीपक सोलंकी, बेस्ट गेंदबाज टिमरनी के पोलार्ड, बेस्ट फील्डर चंदू सोलंकी को दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Timarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×