Hindi News »Madhya Pradesh »Timarni» किसी भी जाति, वर्ग के खिलाफ टिप्पणी न करें: सिंह

किसी भी जाति, वर्ग के खिलाफ टिप्पणी न करें: सिंह

किसी भी जाति, वर्ग के खिलाफ टिप्पणी न करें: सिंह टिमरनी| थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई। इसमें टीआई...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 09, 2018, 06:50 AM IST

किसी भी जाति, वर्ग के खिलाफ टिप्पणी न करें: सिंह

टिमरनी|
थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई। इसमें टीआई मनोज सिंह ने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में सामाजिक समरसता की स्थिति नाजुक हालत में है। इसे समझते हुए लाेगों को सोशल मीडिया पर सावधानी बरतना चाहिए। वाट्सअप ग्रुप में एडमिन व सदस्यों को सावधानी पूर्वक कार्य करना होगा, ताकि हमारी सामाजिक समरसता बरकरार रहे। वाट्सअप पर किसी जाति, वर्ग, संप्रदाय को लेकर कोई अनर्गल टीका टिप्पणी न करें। कानून की नजर सोशल मीडिया पर है। किसी ने भी सामाजिक समरसता बिगाड़ने की कोशिश की तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान विजय गोयल, विजय सिंह सावनेर, राधेश्याम डूडी, अरुण तिवारी, देवेंद्र भारद्वाज, विनीत गीते, शिवनारायण कुशवाह आदि मौजूद रहे।

आज से स्कूलों में होंगे पालक सम्मेलन

हरदा|
जिले की शासकीय शालाओं में नामांकन व गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए 9 से 12 अप्रैल तक प्रत्येक जनशिक्षा केंद्र पर दो-दो शालाओं में पालक सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। एपीसी अकादमिक विवेक कुमार शर्मा ने बताया सम्मेलनों की जिला व विकासखंड स्तर पर मॉनिटरिंग की जाएगी। सम्मेलन को लेकर दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

जगन्नाथपुरी यात्रा के लिए कल तक होंगे फार्म जमा

हरदा|
मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत जगन्नाथपुरी यात्रा 16 अप्रैल को ट्रेन से जाएगी। इसके लिए 10 अप्रैल तक आवेदन जमा किए जा सकते हैं। शहरी क्षेत्र के लिए नगर पालिका एवं ग्रामीण क्षेत्र के लिए संबंधित जनपद कार्यालय में आवेदन जमा होंगे। इच्छुक आवेदक समग्र आईडी के साथ ऑन लाइन आवेदन जमा कर सकते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Timarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×