--Advertisement--

सोडलपुर ने सिराली को हराकर जीता फाइनल

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 06:50 AM IST

Timarni News - झाड़पा में रात्रिकालीन क्रिकेट मैच का फाइनल हुआ। इसमें सोडलपुर ने सिराली को हराकर फाइनल जीत लिया। सोडलपुर ने टॉस...

सोडलपुर ने सिराली को हराकर जीता फाइनल
झाड़पा में रात्रिकालीन क्रिकेट मैच का फाइनल हुआ। इसमें सोडलपुर ने सिराली को हराकर फाइनल जीत लिया। सोडलपुर ने टॉस जीतकर सिराली को बेटिंग के लिए आमंत्रित किया। सिराली 10 ओवर में 61 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जवाब में सोडलपुर की टीम ने 6 ओवर में मैच जीत लिया। विजेता को प्रथम पुरस्कार 7 हजार और उप विजेता काे द्वितीय पुरस्कार 5 हजार रुपए मिला।

इससे पहले सेमी फाइनल उसखल्ली व सोडलपुर आैर झाड़पा व सिराली टीम के बीच खेला गया। इसमें उसकल्ली टीम ने 8 ओवर में 59 का लक्ष्य रखा। सोडलपुर ने 6 ओवर में मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश किया। इसके बाद झाड़पा ने 56 रन का लक्ष्य सिराली टीम को दिया। जिसे सिराली के बल्लेबाजी करते हुए 7 ओवर में मैच जीत लिया। इस दौरान वीर गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री मनोज बागरे, जगदीश करोड़े, अशोक दुबले समेत अन्य मौजूद रहे।

खेल

रात्रिकालीन क्रिकेट मैच के सेमीफाइनल में उसकल्ली व झाड़पा हारा, गुरु कान्हा बाबा मैदान में भी हुए चार मैच

चिचोली, भादूगांव, भमोरी हंडिया जीते

सोडलपुर|
गुरु कान्हा बाबा मैदान पर टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता चल रही है। 6 ओवर के मैच में उड़ा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 57 रन बनाए। जवाब में चिचोली की टीम ने 58 रन बनाकर मैच जीत लिया। इसके बाद भादूगांव ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 75 रन बनाए, जवाब में टिमरनी की टीम 50 रन ही बना सकी। फिर भमोरी व खिरकिया के बीच मैच हुआ। इसमें भमोरी ने 65 रन बनाए, जवाब में खिरकिया की टीम 45 रन ही बना पाई। चौथा मैच भमोरी और हंडिया के बीच खेला गया। हंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 60 रन बनाए, जवाब में भमोरी 40 रन ही बना सकी। हंडिया ने मैच जीत लिया।

X
सोडलपुर ने सिराली को हराकर जीता फाइनल
Astrology

Recommended

Click to listen..