--Advertisement--

पोखरनी-टिमरनी के बीच मार्ग का नहीं हटा अतिक्रमण

Dainik Bhaskar

May 06, 2018, 08:30 AM IST


भास्कर संवाददाता | टिमरनी

प्रशासन ने दो सप्ताह पहले पोखरनी-टिमरनी के बीच मार्ग निर्माण में बाधा बने अतिक्रमण को हटाने का आश्वासन दिया था, लेकिन अब तक न तो अतिक्रमण हटाया जा सका है और न ही निर्माण शुरू हो सका है।

ग्रामीणों ने मार्ग निर्माण शीघ्र शुरू करने की मांग की है। जानकारी के मुताबिक करताना से टिमरनी तक 15 किमी के सीसी रोड निर्माण का काम पोखरनी-टिमरनी के बीच अतिक्रमण की वजह से अटक गया है। 27 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले मार्ग के 9 किमी हिस्से का निर्माण हो चुका है। लेकिन पोखरनी-टिमरनी के बीच छह किमी मार्ग निर्माण में आड़े आ रहा अतिक्रमण अधिकारियों से दो सप्ताह बाद भी नहीं हट पाया है। मार्ग निर्माण में दो दर्जन से अधिक अतिक्रमण आड़े आ रहे हैं। लेकिन मार्ग निर्माण को लेकर प्रशासन अतिक्रमण हटाने में रुचि नहीं दिखा रहा है।

नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 3 में कई परिवार सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रह रहे हैं। प्रशासन को इन्हें दूसरी जगह शिफ्ट करना है। विभागीय अधिकारियों ने प्रशासन से भी अतिक्रमण हटाने की मांग की है। लेकिन अब तक इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। दो सप्ताह पहले प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने का आश्वासन दिया था, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। ग्रामीणों ने शीघ्र मार्ग निर्माण शुरू कराए जाने की मांग की है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..