• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Timarni
  • मिट्‌टी अधिक होने से नहीं तौला किसान का गेहूं तो भरी ट्राॅली लेकर पहुंचा एसडीएम कार्यालय
--Advertisement--

मिट्‌टी अधिक होने से नहीं तौला किसान का गेहूं तो भरी ट्राॅली लेकर पहुंचा एसडीएम कार्यालय

Dainik Bhaskar

May 04, 2018, 08:50 AM IST

Timarni News - तीन दिनों से गंगासागर वेयरहाउस पर बने खरीदी केंद्र पर अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे एक किसान का गेहूं केंद्र...

मिट्‌टी अधिक होने से नहीं तौला किसान का गेहूं तो भरी ट्राॅली लेकर पहुंचा एसडीएम कार्यालय
तीन दिनों से गंगासागर वेयरहाउस पर बने खरीदी केंद्र पर अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे एक किसान का गेहूं केंद्र प्रबंधन ने मिट्‌टी अधिक होने का हवाला देकर लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद परेशान किसान बुधवार रात गेहूं से भरी ट्राॅली लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंच गया। यहां पहुंचे किसान ने वेयरहाउस में बने खरीदी केंद्र पर उसका गेहूं नहीं लेने की शिकायत की। शिकायत पर वेयरहाउस संचालक और खरीदी कर रहे संस्था कर्मचारियों को बुलाकर इसकी जानकारी ली।

उंद्राकच्छ के किसान राकेश पालीवाल ने बताया वह टेमागांव सोसाइटी के अंतर्गत छिदगांव स्थित गंगासागर वेयरहाउस केंद्र पर गेहूं से भरी ट्राॅली लेकर पहुंचा। लेकिन जब उसका नंबर आया तो उसे गेहूं में मिट्टी की मात्रा अधिक होने का कहकर गेहूं खरीदने से मना कर दिया। इसके बाद किसान ने एसडीएम, तहसीलदार सहित सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत की। लेकिन इसके बाद भी किसान की शिकायत का समाधान नहीं हुआ तो वह गेहूं से भरी अपनी ट्राॅली लेकर एसडीएम कार्यालय में पहुंच गया। जहां बुधवार रात किसान ने एसडीएम कार्यालय में ही बिताई। इसके बाद गुरुवार किसान की शिकायत का समाधान किया। एसडीएम पीके पांडे ने कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी आपूर्ति पटेल को किसान की शिकायत का समाधान करने निर्देश दिए। इस पर खाद्य अधिकारी ने गेहूं की ग्रेडिंग कर जांच की।

टिमरनी. एसडीएम कार्यालय में खड़ी ट्रैक्टर-ट्राॅली।

जांच में मिट्‌टी अधिक मिली है


ज्यादा मिट्‌टी नहीं है


X
मिट्‌टी अधिक होने से नहीं तौला किसान का गेहूं तो भरी ट्राॅली लेकर पहुंचा एसडीएम कार्यालय
Astrology

Recommended

Click to listen..