उज्जैन

  • Home
  • Madhya Pradesh News
  • Ujjain
  • रिपोर्ट लिखाने आया था युवक, पुलिस ने शंका पर पूछताछ की तो खुद निकला चोर
--Advertisement--

रिपोर्ट लिखाने आया था युवक, पुलिस ने शंका पर पूछताछ की तो खुद निकला चोर

नगर में बीती 23 फरवरी की रात 11 बजे दुकानों का ताला तोड़कर हजारों रुपए का सामान चोरी होने की वारदात हुई थी। एक जगह एक...

Danik Bhaskar

Mar 02, 2018, 04:10 AM IST
नगर में बीती 23 फरवरी की रात 11 बजे दुकानों का ताला तोड़कर हजारों रुपए का सामान चोरी होने की वारदात हुई थी। एक जगह एक बदमाश पकड़ा भी गया था, लेकिन जैसे-तैसे अपने को छुड़ाकर भाग निकला था। इस दौरान उसकी बाइक वहीं रह गई थी, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया था।

इस बाइक के चोरी होने की रिपोर्ट लिखाने संबंधित युवक जब बड़ौद पुलिस थाने पहुंचा, तो पुलिस को मुखबिरों व शंका पर कुछ अलग ही जानकारी मिली। जब उससे पूछताछ की, तो यह युवक खुद चोर निकला। बड़ौद पुलिस के अनुसार पूछताछ में युवक ने अपना नाम प्रेमसिंह पिता मांगीलाल आंजना (31) निवासी डेलवाड़ी थाना झार्डा जिला उज्जैन हाल मुकाम मुंदपुरा थाना बड़ौद बताया। इसकी पहचान पेट्रोल बेचने वालों ने की। यही आरोपी वारदात के समय रात को एक दुकानदार के परिवारजन के चंगुल से छूटकर भागा था। बड़ौद पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा मीडिया के समक्ष गुरुवार को किया।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके पूछताछ की, तो उसके कई चोरियों के राज उगले। इसमें बड़ौद के कंकाली माता चौराहा पर विमल संघवी की दुकान से साउंड मशीनें और स्पीकर, आगर रोड से प्रभुलाल राठौर की किराना दुकान से किराना सामान चोरी करना बताया। आगर में भी पांच चोरियों से इलेक्ट्रिकल घरेलू उपयोगी सामान चुराना बताया। ये सामान पुलिस ने आरोपी के घर मुंदपुरा से जब्त किया। पुलिस के अनुसार करीब दो लाख रुपए का चोरी का माल आरोपी के पास से जब्त किया। कार्रवाई में थाना प्रभारी डी.एल. चौहान के नेतृत्व में उप निरीक्षक कमलेश चौहान, सहायक उप निरीक्षक एम.एस. वर्मा, डी.एस. भदौरिया, आरक्षक रविशंकर, सुनील पटेल, नरेंद्रसिंह भाटी, सुरेश, अर्जुनसिंह जादौन का विशेष सहयोग रहा।

पुलिस गिरफ्त के बीच आरोपी अौर पुलिस द्वारा जब्त किया सामान।

बदमाशों से पुलिस ने चोरी की बाइक जब्त की

बड़ौद |
बड़ौद में गत दिवस अपने रिश्तेदार के यहां आए आगर निवासी धर्मचंद पिता सुजानमल जैन की बाइक बीती 7 फरवरी को अज्ञात बदमाश घर के बाहर से चुरा ले गए थे। फरियादी ने बड़ौद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जांच व सर्चिंग पर बड़ौद थाना प्रभारी डी.एल. चौहान के नेतृत्व में सउनि. डी.एस. भदौरिया, आरक्षक रवि चावला, राधेश्याम ने मुखबिर की सूचना पर मामले के आरोपी तेजसिंह पिता विक्रमसिंह राजपूत निवासी ग्राम खजुरी चौपड़ा व भारत पिता देवसिंह गुर्जर निवासी खजूरी चौपड़ा को मार्तंड बाग चौराहा बड़ौद से गत दिवस गिरफ्तार किया। पूछताछ की, तो आरोपियों ने बाइक चुराना बताया। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Click to listen..