--Advertisement--

पथराव करने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया

Ujjain News - 40 दिन पहले 17 जनवरी को रसूलपुर के जंगल में पुलिस टीम पर पथराव कर फरार होने वाले आरोपियों को आखिरकार सुनेरा पुलिस ने...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 05:45 AM IST
पथराव करने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया
40 दिन पहले 17 जनवरी को रसूलपुर के जंगल में पुलिस टीम पर पथराव कर फरार होने वाले आरोपियों को आखिरकार सुनेरा पुलिस ने दबोच लिया। आरोपियों के रसूलपुर में होने की सूचना मिलते ही टीम शाम को गांव पहुंची और सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उक्त आरोपियों ने गत दिनों पुलिस पर पथराव किया था।

जानकारी के मुताबिक घटनाक्रम करीब 17 जनवरी के रात 10 बजे का है। इस दिन मुखबिर की सूचना पर सुनेरा पुलिस ने रसूलपुर के जंगल पहुंची और ट्रक में गोवंश भरकर वध के लिए ले जा रहे युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पत्थर चलाते हुए आरोपी वहां से भाग निकले। पुलिस ने ट्रक सहित उसमें भरे गए 23 केड़े जब्त कर लिए। तभी से पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सर्चिंग कर रही थी। बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी रसूलपुर में है। तत्काल सुनेरा पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए सभी 6 आरोपियों को शाम को गिरफ्तार कर लिया। सभी 6 आरोपियों पर पशु क्रूरता अधिनियम व अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार हुए आरोपियों में आजाद खान पिता अहिद खान, जहूर पिता आहिद खान, कादिर पिता नासिर खान, अय्यूब शाह पिता पीरू शाह, आहिद खान पिता बसीर खान और असलम खान पिता समद खान सभी निवासी रसूलपुर शामिल है।

X
पथराव करने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..