• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Ujjain
  • मंत्री गेहलोत ने दिव्यांग पार्क का निर्माण देखकर पूछा कब तक पूरा हो जाएगा
--Advertisement--

मंत्री गेहलोत ने दिव्यांग पार्क का निर्माण देखकर पूछा- कब तक पूरा हो जाएगा

Ujjain News - उज्जैन | सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गेहलोत ने गुरूवार को विक्रम वाटिका कैम्पस में बन रहे...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 05:55 AM IST
मंत्री गेहलोत ने दिव्यांग पार्क का निर्माण देखकर पूछा- कब तक पूरा हो जाएगा
उज्जैन | सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गेहलोत ने गुरूवार को विक्रम वाटिका कैम्पस में बन रहे दिव्यांग पार्क के बीम कॉलम का निर्माण बोरी हटवाकर देखा। उन्होंने कहा कि क्या सीमेंट ज्यादा लगा रहे हो। कार्य ऐसा ही होना चाहिए। यूडीए चेयरमैन जगदीश अग्रवाल व सीईओ अभिषेक दुबे ने उन्हें निर्माण व प्रोजेक्ट प्लान की पूरी जानकारी दी। मंत्री ने पूछा कि कब तक कार्य पूरा हो जाएगा तो यूडीए के ईई केसी पाटीदार ने जवाब दिया कि वैसे तो प्रथम चरण के कार्य का नवंबर तक का टारगेट रखा है लेकिन जुलाई-अगस्त तक ही पूरा कर देंगे। दूसरे चरण का कार्य छह माह में पूरा हो जाएगा। इस तरह से 16 माह में कार्य पूरा होकर पार्क चालू हो जाएगा। मंत्री ने राजीव गांधी उपवन में बनाई गई ओपन जीम व नक्षत्र वाटिका का भी निरीक्षण किया। उन्होंने यहां पर साइकिल भी चलाई व एक्युप्रेशर पाथ-वे पर चलकर भी देखा।

शिवराज के नेतृत्व में ही चुनाव

कोलारस व मुंगावली उपचुनाव में भाजपा की हार पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गेहलोत ने कहा भाजपा ने दोनों उपचुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया है। मंत्री से पूछा क्या उपचुनाव में शिवराजसिंह का जादू नहीं चल पाया? उन्होंने कहा उपचुनाव के नतीजों का यह आशय कदापि नहीं निकाला जाना चाहिए कि शिवराज का जादू नहीं चला है। पूर्व में भाजपा दोनों सीट पर 20 व 24 हजार वोटों से हारी थी। इस बार हार का अंतर कम हुआ है। शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में ही आगामी विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

पार्क का अवलोकन करते केंद्रीय मंत्री ।

X
मंत्री गेहलोत ने दिव्यांग पार्क का निर्माण देखकर पूछा- कब तक पूरा हो जाएगा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..