• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Ujjain
  • चार साल बाद सैयदना साहब आएंगे 6 मार्च से सात दिन तक रुकेंगे
--Advertisement--

चार साल बाद सैयदना साहब आएंगे 6 मार्च से सात दिन तक रुकेंगे

Ujjain News - 53वें धर्मगुरु की अगवानी में जुटा बोहरा समाज, पूर्वजों की दरगाह पर जियारत, कदमबोसी, शादी सहित कई कार्यक्रम भास्कर...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 05:55 AM IST
चार साल बाद सैयदना साहब आएंगे 6 मार्च से सात दिन तक रुकेंगे
53वें धर्मगुरु की अगवानी में जुटा बोहरा समाज, पूर्वजों की दरगाह पर जियारत, कदमबोसी, शादी सहित कई कार्यक्रम

भास्कर संवाददाता | उज्जैन

बोहरा समाज के 53 वें धर्मगुरू डॉ. सैयदना आलीकदर मुफद्दल सैफुद्दीन साहब चार साल बाद उज्जैन आ रहे हैं। सैयदना साहब 6 मार्च को उज्जैन आने के बाद 7 दिन यहां रहेंगे। धर्मगुरु के आगमन की खबर के बाद बोहरा समाज उनकी अगवानी की तैयारियों में जुट गया है।

बोहरा समाज के पीआरओ शेख इस्माईल भाई बड़वाहवाला ने बताया 6 मार्च को सैयदना साहब के उज्जैन आने का प्रारंभिक समाचार मिला है। जल्द ही उनका पूरा कार्यक्रम मुंबई से घोषित होगा। इसके पहले सैयदना साहब वर्ष 2014 में 29 मई को उज्जैन आए थे। वे यहां तीन दिन रुके थे, तब उनके सान्निध्य में कई कार्यक्रम हुए थे। इस बार भी सैयदना साहब के सान्निध्य में यहां कदमबोसी, सामूहिक शादी आदि कई कार्यक्रम होंगे। वे कमरी मार्ग स्थित मजार-ए-नजमी में रुकेंगे तथा वहीं पर स्थित अपने पूर्वजों की दरगाह पर जियारत करने भी जाएंगे। सैयदना साहब का अधिकृत कार्यक्रम मुंबई से मजार-ए-नजमी कार्यालय को प्राप्त होगा। गुरुवार को मुख्य शहर आमिल के सान्निध्य में समाज के वरिष्ठजनों एवं प्रमुख संस्थाओं की बैठक मजार-ए-नाजमी परिसर में हुई। बताया जा रहा है कि सैयदना साहब उज्जैन आएंगे, इसके बाद उनके सान्निध्य में होने वाले स्थानीय कार्यक्रम तय होंगे।

X
चार साल बाद सैयदना साहब आएंगे 6 मार्च से सात दिन तक रुकेंगे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..