--Advertisement--

आज फूलों से खेलेंगे पारिवारिक होली

Ujjain News - लायंस क्लब शिप्रा उज्जैन द्वारा शुक्रवार को फूलों से पारिवारिक होली खेली जाएगी। एमआईजी वसंत बिहार स्थित पद्माकर...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 05:55 AM IST
आज फूलों से खेलेंगे पारिवारिक होली
लायंस क्लब शिप्रा उज्जैन द्वारा शुक्रवार को फूलों से पारिवारिक होली खेली जाएगी। एमआईजी वसंत बिहार स्थित पद्माकर मूले के गार्डन में दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक फूलों की होली खेली जाएगी। संस्था अध्यक्ष ममता दाता आैर सचिव दीपक राजवानी के नेतृत्व में 50 से अधिक परिवार इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। होली आैर रंगों पर आधारित गीतों पर फूलों के बरसाने के साथ सांगीतिक होली खेली जाएगी। होली की मिठाई भी सदस्य एकदूसरे को खिलाकर शुभकामनाएं देंगे। पदाधिकारियों ने बताया कि होली के माध्यम से केमिकल रंगों की बजाय फूलों की होली खेलने का संदेश भी दिया जाएगा।

नेशनल पुलिस फोटोग्राफी में धाकड़ को तृतीय पुरस्कार

उज्जैन |
61वीं अखिल भारतीय पुलिस ड्यूटी मीट 2017 का आयोजन 24 फरवरी से 28 फरवरी 2018 के बीच तमिलनाडु पुलिस एकेडमी चेन्नई में आयोजित की गई। इसमें मध्यप्रदेश पुलिस की आेर से पुलिस फोटोग्राफी में उप निरीक्षक शिवलाल धाकड़ को पुलिस फोटो शाखा प्रभारी उज्जैन ने राष्ट्रीय स्तर पर तीसरा स्थान प्राप्त किया है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक प्रवर्तन संजीव दास द्वारा कांस्य पदक एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

X
आज फूलों से खेलेंगे पारिवारिक होली
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..