Hindi News »Madhya Pradesh »Ujjain» डीपीएस हादसे में हटाए सिंह अब उपपरिवहन आयुक्त

डीपीएस हादसे में हटाए सिंह अब उपपरिवहन आयुक्त

7 अप्रैल को हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान पदस्थी निरस्त करने का आवेदन देंगे भास्कर संवाददाता | उज्जैन डीपीएस...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 06:00 AM IST

7 अप्रैल को हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान पदस्थी निरस्त करने का आवेदन देंगे

भास्कर संवाददाता | उज्जैन

डीपीएस इंदौर बस हादसे के बाद इंदौर आरटीओ पद से हटाए एमपी सिंह को प्रभारी संभागीय उप परिवहन आयुक्त भोपाल और उज्जैन बनाया। उन्होंने भोपाल में पदभार ग्रहण कर लिया। सोमवार को उज्जैन आकर चार्ज लेंगे। इससे पहले ही उनकी पदस्थापना को लेकर विरोध शुरू हो गया है। जनवरी में इंदौर में हुए हादसे में पांच बच्चों की मौत हुई थी। हादसे के बाद तात्कालीन आरटीओ सिंह को मुख्यमंत्री के निर्देश से इंदौर आरटीओ पद से हटाते हुए परिवहन मुख्यालय (कैंप ऑफिस) अटैच कर दिया था। इंदौर के सामाजिक कार्यकर्ता प्रमोद द्विवेदी ने जनहित याचिका इंदौर हाईकोर्ट में लगाई थी।

याचिका में शुरू से ही आरटीओ सिंह पर कार्रवाई की मांग की जाती रही थी। इस जनहित याचिका में द्विवेदी की तरफ से पैरवी कर रहे एडवोकेट मनीष यादव ने बताया सिंह की नई पदस्थापना की निरस्ती व उन पर प्रकरण दर्ज करने की मांग का आवेदन 7 अप्रैल को हाईकोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा। इधर उप परिवहन आयुक्त एमपी सिंह ने कहा सोमवार को उज्जैन में ज्वाइन करूंगा। परिवहन विभाग के उप सचिव कमल नागर के मुताबिक सिंह के उप परिवहन आयुक्त भोपाल व उज्जैन के आदेश जारी किए हैं। अभी उसमें किसी तरह का फेरबदल नहीं है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ujjain

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×