• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Ujjain
  • होटलों में कॉलगर्ल सप्लाई करने वाला एजेंट गिरफ्तार
--Advertisement--

होटलों में कॉलगर्ल सप्लाई करने वाला एजेंट गिरफ्तार

इंदौर रोड के गेस्ट हाउस में काॅलगर्ल सप्लाई करने वाले एजेंट को पुलिस ने शनिवार शाम इंदौर से गिरफ्तार कर लिया। वह...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 06:00 AM IST
इंदौर रोड के गेस्ट हाउस में काॅलगर्ल सप्लाई करने वाले एजेंट को पुलिस ने शनिवार शाम इंदौर से गिरफ्तार कर लिया। वह पुलिस को 16 दिन से चकमा दे रहा था।

महाकाल और सांवरिया गेस्ट हाउस से पकड़ी लड़कियों को 16 मार्च की दोपहर एजेंट कपिल उर्फ बंटी पिता हेमचंद जैन निवासी ग्राम खिंचिया हरदा ही लेकर आया था। इसी के बाद पुलिस ने एजेंट की जानकारी निकाल तलाश शुरू की व शनिवार को उसे दबोच लिया। आरोपी ने कबूला कि वह डेढ़ साल पहले उज्जैन में काम की तलाश मेें आया था। यहां नानाखेड़ा क्षेत्र की होटल में एक काॅलगर्ल से पहचान हो गई, जिसके बाद उनके संपर्क में आया और सप्लाय करने लगा।

पिता ने विज्ञप्ति देकर घर से निकाल दिया था

हरदा में कपिल की किराना दुकान है लेकिन वह दुकान पर नहीं बैठता था। घर वाले उससे काफी परेशान हो गए थे इस कारण उसे घर से निकाल दिया था। वह कुछ समय बैंगलोर व रायपुर में रहा फिर डेढ़ साल पहले उज्जैन में काॅलगर्ल के संपर्क में आने के बाद यहीं पर महावीर बाग में दस हजार रुपए महीने का किराए का मकान ले लिया था।

एक दिन का रेट 3500 से 4 हजार तय था

क्राइम ब्रांच एएसपी प्रमोद सोनकर ने बताया कपिल लड़कियों को एक दिन का 3500 से 4000 रुपए देता था। इसमें खाना-पीना और रहना समेत गाड़ी से लाना और छुड़वाना शामिल था। आरोपी ने काॅलगर्ल सप्लाय करने के लिए ग्रुप बना रखा था। लड़कियों की फोटो होटल व ग्राहक को भेजकर रेट फिक्स करता था। आरोपी से अन्य लोगों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

एजेंट कपिल जैन।