Hindi News »Madhya Pradesh »Ujjain» खुद को पुलिसकर्मी बताकर वृद्धा से छीने गहने महिला के कान की बाली झपटकर भागे लुटेरे

खुद को पुलिसकर्मी बताकर वृद्धा से छीने गहने महिला के कान की बाली झपटकर भागे लुटेरे

आगर रोड पर इंदिरानगर चौराहे से लेकर सीएमएचओ कार्यालय के बीच गुरुवार को दो जगह महिलाओं से जेवर लूटने की वारदात हुई।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 06:50 AM IST

आगर रोड पर इंदिरानगर चौराहे से लेकर सीएमएचओ कार्यालय के बीच गुरुवार को दो जगह महिलाओं से जेवर लूटने की वारदात हुई। चिमनगंज थाना क्षेत्र में इंदिरानगर स्थित सिसौदिया अस्पताल के सामने 65 वर्षीय वृद्धा से बाइक सवार दो बदमाश खुद को पुलिस जवान बताकर चेन छीन ले गए। दूसरी वारदात चरक भवन के आगे सीएमएचओ कार्यालय के सामने हुई। बाइक सवार बदमाश महिला के कान की बाली झपटकर भाग गए। दोनों मामलों में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालकर बदमाशों की तफ्तीश करने की कोशिश की गई पर पहचान नहीं हो पाई है। दोनों मामलों में महिलाओं ने वारदात के बाद लोगों से मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई आगे नहीं आया।

बदमाश बोले- अम्माजी चोर घूम रहे हैं, चेन रुमाल

में रख लो, जैसे ही चेन निकाली छीनकर भाग गए

पहली वारदात दोपहर 12.30 बजे इंदिरानगर की रहने वाली चंद्रकला भावसार से हुई। वे आगर रोड की तरफ आ रही थी। सामने से हेलमेट पहने दो बदमाशाें ने रोका और कहा अम्मा जी हम पुलिस वाले हैं, इस क्षेत्र में दो चोर घूम रहे हैं। आपके पास सोने की चेन वगैरह हो तो रूमाल में बांध कर रख लो। वृद्धा ने घबराकर गले से चेन निकाली और रूमाल में बांधी। वह कान की बाली निकालने वाली थी कि एक अन्य महिला ने टोका और पूछताछ करने लगी तो बदमाश चेन छीनकर भाग गए। महिला ने मदद के लिए आवाज लगाई लेकिन कोई अागे नहीं आया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो महिला ने बताया चेन नकली थी। टीआई अरविंद तोमर ने बताया वृद्धा रिपोर्ट दर्ज कराने थाने नहीं आई। पुलिस अपने स्तर पर बदमाशों की खोजबीन कर रही है।

पीछे से बाइक सवार दो बदमाश करीब से निकले कान की सोने की बाली झपटकर फरार हो गए

दूसरी वारदात शाम 4.30 बजे प्रकाश नगर सांवेर रोड की रहने वाली सुरभि पति संतोष टाटावत से हुई। वे प्रियंका कुशवाह के साथ वीडी क्लॉथ मार्केट में साड़ियां खरीदने जा रही थीं। चरक भवन के समीप सीएमएचओ कार्यालय के पास पीछे से बाइक सवार दो बदमाश बिल्कुल करीब से निकले और कान की सोने की बाली झपटकर फरार हो गए। इससे महिलाओं की एक्टिवा का बैलेंस बिगड़ा लेकिन उन्होंने वाहन संभाला और मदद के लिए आवाज लगाई लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया। सुरभि ने डायल-100 पर कॉल किया। कोतवाली थाना प्रभारी मानसिंह चौधरी पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और तफ्तीश शुरू की। इसके बाद महिला ने परिजनों को बुलाया और कोतवाली थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ujjain

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×