--Advertisement--

अवैध शराब बेचने के मामले में दो आरोपियों को सजा

उज्जैन | खाचरौद के बतलवदी में अवैध शराब का व्यापार करने के मामले में पकड़ाए दो आरोपियों को न्यायालय ने 1-1 साल कैद की...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:50 AM IST
उज्जैन | खाचरौद के बतलवदी में अवैध शराब का व्यापार करने के मामले में पकड़ाए दो आरोपियों को न्यायालय ने 1-1 साल कैद की सजा सुनाई है। न्यायालय चंद्र किशोर बारपेटे, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी राधे उर्फ विक्रम पिता ईश्वर लाल बागरी एवं राकेश पिता सालिगराम बागरी निवासी ग्राम बटलावदी, थाना खाचरोद जिला उज्जैन को एक-एक वर्ष का सश्रम कारावास एवं 25-25 हजार के अर्थदंड से दंडित किया गया। शराब की कीमत 35750 रुपए आंकी गई थी।

चाकू से हमला करने वाले आरोपी को सजा

उज्जैन | तराना के बाजार में प|ी के साथ बाजार गए युवक को छोटे से विवाद में चाकू मारने वाले आरोपी को जेएमएफसी कोर्ट ने 6 माह कारावास की सजा सुनाई है। अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी मुकेश कुमार कुन्हारे ने बताया 12 ऑक्टोबर 2011 को फरियादी नारायण बंजारा निवासी शंकरगढ़ अपनी प|ी के साथ तराना का हाट बाजार कर लौट रहे थे। ट्रेक्टर में बैठने की बात को लेकर आरोपी अमरसिंह बंजारा निवासी ग्राम शंकरगढ़ ने गाली-गलौच कर चाकू से हमला कर दिया था। विचारण न्यायालय द्वारा विचारण पश्चात आरोपी को दोषी पाए जाने पर छःमाह के कारावास एवं 1000 रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई। प्रकरण में पैरवी विशाल गुप्ता सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी ने की ।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..