• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Ujjain
  • महाकाल को नारियल चढ़ाने पर अड़े विहिप नेता, कलेक्टर के चित्र के सामने रखकर विरोध
--Advertisement--

महाकाल को नारियल चढ़ाने पर अड़े विहिप नेता, कलेक्टर के चित्र के सामने रखकर विरोध

Ujjain News - सुरक्षा के लिहाज से आठ साल से प्रतिबंधित है भास्कर संवाददाता | उज्जैन श्री महाकालेश्वर मंदिर में श्रीफल...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 07:45 AM IST
महाकाल को नारियल चढ़ाने पर अड़े विहिप नेता, कलेक्टर के चित्र के सामने रखकर विरोध
सुरक्षा के लिहाज से आठ साल से प्रतिबंधित है

भास्कर संवाददाता | उज्जैन

श्री महाकालेश्वर मंदिर में श्रीफल चढ़ाने पर आठ साल से प्रतिबंध है। सुरक्षा के लिहाज से लिए इस फैसले का अचानक विरोध शुरू हो गया। बुधवार को विहिप नेता प्रतिबंध के बावजूद नारियल चढ़ाने पर अड़ गए। प्रशासन ने रोका तो कलेक्टर के चित्र के सामने नारियल रखकर विरोध किया।

बुधवार सुबह 11.30 बजे विश्व हिंदू परिषद के प्रांत संगठन मंत्री ब्रजकिशोर भार्गव, संयोजक महेश आंजना, कार्यकारी अध्यक्ष अनिल कासलीवाल, जिलाध्यक्ष अशोक जैन चायवाला, धर्माचार प्रमुख महेश तिवारी, धन्ना शर्मा, अंकित चौबे सहित 20 कार्यकर्ता मंदिर में नारियल चढ़ाने के लिए पहुंचे। उन्हें पुलिस चौकी गेट पर रोक दिया। अिधकारियों ने उनके साथ मीटिंग की। इसके बाद जैन ने मीडिया से कहा- प्रशासन के रोकने पर विरोध स्वरूप कलेक्टर के फोटो के सामने नारियल रखे हैं।

कलेक्टर एवं महाकाल मंदिर प्रबंध समिति के अध्यक्ष संकेत भोंडवे का कहना है कि पुलिस के साथ इस पर चर्चा के बाद ही मंदिर समिति अपना पक्ष तय कर सकती है। एडीजी वी मधुकुमार ने कहा यह फैसला मंदिर प्रबंध समिति को करना है। समिति जो निर्णय करेगी, उसका पालन हम कराएंगे। आंदोलन में कोई संत नहीं आया।

X
महाकाल को नारियल चढ़ाने पर अड़े विहिप नेता, कलेक्टर के चित्र के सामने रखकर विरोध
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..