70 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से ट्रक दौड़ा रहा था ड्राइवर, टायर फटते ही बिगड़ा संतुलन और हुआ खतरनाक हादसा, फिर आग लगते ही ट्रक छोड़कर भागा

मध्यप्रदेश न्यूजः ट्रक में आग लगने का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

dainikbhaskar.com

Apr 15, 2019, 02:13 PM IST
MP News: CCTV of truck caught fire after accident in Ujjain, case against driver

उज्जैन. यहां उज्जैन-इंदौर फोरलेन पर शनिवार को हुए ट्रक हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। गौरतलब है कि लोहे की शटिंग से भरे ट्रक में भीषण आग लग गई। हादसा ट्रक का टायर फटने से हुआ था। ट्रक को ड्राइवर 70 की स्पीड में दौड़ा रहा था। घटना होते ही ट्रक का ड्राइवर और उसका साथी फरार हो गया था। वीडियो में दोनों भागते हुए साफ नजर आ रहे हैं। ड्राइवर के खिलाफ नानाखेड़ा टीआई सतनामसिंह ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का केस दर्ज किया है। ट्रक राजस्थान से इंदौर जा रहा था।

टायर फटने से अनियंत्रित हो गया था ट्रक
- ड्राइवर ट्रक को काफी तेज स्पीड में दौड़ा रहा था। वो ट्रक को हरिफाटक से इंदौर की तरफ ले जा रहा था, इसी दौरान महामृत्युंजय द्वार से आगे बढ़ते ही टायर फटने से ट्रक अनियंत्रित होकर स्पीड ब्रेकर से उछल गया और कूदते हुए फोरलेन के डिवाइडर पर चढ़ गया। इस दौरान ट्रक हाईमास्ट से जा भिड़ा, जिससे वायरिंग में फाल्ट होने से ट्रक में आग लग गई थी। आग पर करीब सवा घंटे में काबू पाया जा सका था। घटना के कारण हाईमास्ट की लाइट काली पड़ गई। वहां लगे सीसीटीवी के तार ब्लिंकर जल गए। साथ ही डिवाइडर समेत वहां लगी रैलिंग भी टूट गई।

X
MP News: CCTV of truck caught fire after accident in Ujjain, case against driver
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना