--Advertisement--

कांग्रेस के सात प्रत्याशियों का आज तीन स्थानों पर मतगणना प्रशिक्षण

Ujjain News - कांग्रेस के प्रत्याशियों, गणना अभिकर्ताओं व एजेंटों का प्रशिक्षण रविवार को होने जा रहा है। यह पहला मौका है जब...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 05:06 AM IST
Ujjain News - counting counting on seven seats of congress today at three places
कांग्रेस के प्रत्याशियों, गणना अभिकर्ताओं व एजेंटों का प्रशिक्षण रविवार को होने जा रहा है। यह पहला मौका है जब पार्टी स्तर पर इस तरह मतगणना को लेकर प्रशिक्षण दिया जाएगा।

प्रशिक्षण पार्टी के जिला समन्वयक व पूर्व डिप्टी कमिश्नर जेसी बौरासी देंगे। पूर्व में जिले के सातों प्रत्याशियों व उनके सहयोगियों का प्रशिक्षण नानाखेड़ा के परिहार मांगलिक परिसर में करना तय हुआ था लेकिन अब ये प्रशिक्षण तीन स्थानों पर होगा। बौरासी ने बताया कि सुबह 11 से दोपहर एक बजे तक उज्जैन दक्षिण के प्रत्याशी राजेंद्र वशिष्ठ व उनके सहयोगियों का प्रशिक्षण उदयन मार्ग स्थित होस्टल में होगा। इसके बाद दोपहर 3 से शाम 5 बजे तक नानाखेड़ा के परिहार मांगलिक परिसर में अंचल की पांचाें विधानसभाओं के प्रत्याशियों व उनके सहयोगियों का प्रशिक्षण होगा। शाम 5 से 7 बजे तक ऋषिनगर में उज्जैन उत्तर के प्रत्याशी राजेंद्र भारती व उनके सहयोगियों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। नगर व जिलाध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे। इस तरह 130 कांग्रेसियों को मतगणना से जुड़ा प्रशिक्षण दिया जाएगा।

X
Ujjain News - counting counting on seven seats of congress today at three places
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..