--Advertisement--

पैसों को लेकर विवाद, प्रेमी ने बच्चों के सामने महिला की गला रेतकर हत्या की

Ujjain News - महानंदानगर में बिड़ला अस्पताल के पास झोपड़ी में रह रही 22 साल की महिला की बच्चों के सामने ऑटो ड्राइवर ने गला रेतकर...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 05:10 AM IST
Ujjain News - debate over money boyfriend sings the woman39s neck in front of children
महानंदानगर में बिड़ला अस्पताल के पास झोपड़ी में रह रही 22 साल की महिला की बच्चों के सामने ऑटो ड्राइवर ने गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी ने सिर और सीने पर भी चाकू से पांच वार किए। पुलिस ने तीन घंटे बाद आरोपी को पकड़ भी लिया।

झारड़ा के मकला गांव में रहने वाली काजल उर्फ कालीबाई की शनिवार शाम झोपड़ी के पीछे चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। महिला पहले पति को छोड़ चुकी थी। दूसरे पति कालूनाथ से भी काफी साल से अलग हो गई थी और दो बच्चों के साथ उज्जैन आ गई थी। यहां बिड़ला अस्पताल के पास झोपड़ी में नानी भंवरबाई के पास रहती थी और घरों में बर्तन-कपड़े धोने का काम करती थी। महानंदानगर में ही रहने वाले ऑटो ड्राइवर सुनील परमार से उसकी दोस्ती थी। महिला से सुनील के संबंध थे और कुछ महीनों से कालीबाई का सुनील से पैसों को लेकर विवाद हो रहा था। इसी को लेकर सुनील शनिवार शाम को 5.30 बजे करीब कालीबाई के पास पहुंचा और उसके पांच साल के बेटे सूरज व तीन साल के समीर के सामने चाकू से गला रेतकर कालीबाई की हत्या कर दी। माधवनगर टीआई अरूण सोनी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया है। रविवार को उसे कोर्ट में पेश करेंगे। आरोपी ने कबूला उसके महिला से संबंध थे और दोनों के बीच पैसे को लेकर विवाद हो रहे थे। इसी कारण उसकी हत्या कर दी।

X
Ujjain News - debate over money boyfriend sings the woman39s neck in front of children
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..