• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Ujjain
  • फिंगर प्रिंट नहीं मिले तो छात्र को परीक्षा में नहीं बैठने दिया
--Advertisement--

फिंगर प्रिंट नहीं मिले तो छात्र को परीक्षा में नहीं बैठने दिया

Ujjain News - पॉलीटेक्निक एंट्रेंस एग्जाम में बॉयोमेट्रिक फिंगर प्रिंट का मिलान नहीं होने पर छात्र को परीक्षा में शामिल नहीं...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 05:10 AM IST
फिंगर प्रिंट नहीं मिले तो छात्र को परीक्षा में नहीं बैठने दिया
पॉलीटेक्निक एंट्रेंस एग्जाम में बॉयोमेट्रिक फिंगर प्रिंट का मिलान नहीं होने पर छात्र को परीक्षा में शामिल नहीं किया। छात्र डिप्रेस होकर शिप्रा किनारे पहुंच गया। परिजनों को छात्र त्रिवेणी के पास नदी किनारे मिला। छात्र के परिजनों ने सीएम हेल्प लाइन में शिकायत की है।

सार्थक नगर निवासी 17 वर्षीय छात्र यश जोशी की रविवार को पॉलीटेक्निक एंट्रेस एग्जाम थी। दोपहर में वह घर से निकला लेकिन परीक्षा केंद्र पर उसके बॉयोमेट्रिक फिंगर प्रिंट का मिलान नहीं हो सका। उसके सहित एक दर्जन से अधिक विद्यार्थियों को परीक्षा में नहीं बैठने दिया। दोपहर 2 से शाम 4 बजे तक यह परीक्षा होना थी। यश के पिता राजेश जोशी ने बताया शाम 4 बजे बाद यश घर नहीं लौटा तो दोस्तों को कॉल किया। तब पता चला कि वह परीक्षा में शामिल नहीं हो सका। शाम 5:30 बजे यश त्रिवेणी पर शिप्रा किनारे मिला। उसे समझाकर घर लाए। राजेश के अनुसार यश ने 10वीं पास करने के बाद एक वर्ष का गेप देकर परीक्षा की तैयारी की थी लेकिन व्यापमं के नियमों की गड़बड़ी के कारण उसके सहित कई विद्यार्थी परीक्षा से वंचित रह गए। डिप्रेशन में यश कोई गलत कदम उठा लेता तो उसका जिम्मेदार कौन होता। राजेश ने व्यापमं के खिलाफ इस मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में की है।

X
फिंगर प्रिंट नहीं मिले तो छात्र को परीक्षा में नहीं बैठने दिया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..