• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Ujjain
  • नए कलेक्टर आज संभालेंगे कामकाज जनप्रतिनिधियों को विश्वास में लेकर काम करेंगे मनीष सिंह
--Advertisement--

नए कलेक्टर आज संभालेंगे कामकाज जनप्रतिनिधियों को विश्वास में लेकर काम करेंगे- मनीष सिंह

Ujjain News - नए कलेक्टर के रूप में मनीष सिंह बुधवार को कामकाज संभालेंगे। 2009 बैच के आईएएस अधिकारी सिंह की उज्जैन कलेक्टर के रूप...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 05:35 AM IST
नए कलेक्टर आज संभालेंगे कामकाज 
 जनप्रतिनिधियों को विश्वास में लेकर काम करेंगे- मनीष सिंह
नए कलेक्टर के रूप में मनीष सिंह बुधवार को कामकाज संभालेंगे। 2009 बैच के आईएएस अधिकारी सिंह की उज्जैन कलेक्टर के रूप में पदस्थापना के आदेश सोमवार देर रात जारी हुए थे। उनके स्थान पर इंदौर नगर निगम आयुक्त की जिम्मेदारी देवास कलेक्टर आशीष सिंह को सौंपी गई। कलेक्टर संकेत भोंडवे के केंद्र में प्रतिनियुक्ति पर जाने से प्रभारी कलेक्टर के रूप में बसंत कुर्रे ने पदभार संभाल रखा है।

अपनी तेज-तरार्र कार्यशैली के के लिए पहचाने जाने वाले मनीष सिंह ने प्राथमिकता से जुड़े सवाल पर भास्कर से कहा कि कलेक्टर के अधीन हजारों कर्मचारी-अधिकारी होते हैं। केवल हाजिरी भरने से काम नहीं चलेगा, सभी को अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी पारदर्शिता से करना पड़ेगा। उन्होंने कहा विकास से जुड़े मुद्दों पर जनप्रतिनिधियों को विश्वास में लेकर काम करेंगे। प्रभावित पक्ष का भी ध्यान रखेंगे। कोशिश रहेगी कि सरकारी योजनाओं के लाभ व अन्य किसी कार्य के लिए लोगों को दूसरों के माध्यम से उन तक नहीं आना पड़े। सिंह ने सिंहस्थ 2016 में भी अपनी सेवाएं शहर में दी थी।

इंदौर में इस कारण पहचान






X
नए कलेक्टर आज संभालेंगे कामकाज 
 जनप्रतिनिधियों को विश्वास में लेकर काम करेंगे- मनीष सिंह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..