Hindi News »Madhya Pradesh »Ujjain» नशे में पत्नी से झगड़ा कर पति ने फांसी लगा ली

नशे में पत्नी से झगड़ा कर पति ने फांसी लगा ली

नीलगंगा और महाकाल थाना क्षेत्र में दो युवकों ने फांसी लगा ली। एक युवक ईंट भट्टे पर मजदूरी करता था और शराब पीने का...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 05:35 AM IST

नीलगंगा और महाकाल थाना क्षेत्र में दो युवकों ने फांसी लगा ली। एक युवक ईंट भट्टे पर मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था।

ईंट भट्टे पर मजदूरी करने वाले कमल पिता छगनलाल प्रजापत (28) साल की लाश घर के कमरे में फंदे पर लटकी मिली। मंगलवार सुबह पिता छगनलाल उसे जगाने के लिए पहुंचे थे। आवाज देने पर अंदर से दरवाजा नहीं खोलने पर रोशनदान से झांका तो बेटे को लटके पाया। नीलगंगा थाना एसअाई केएल राठौर के मुताबिक युवक रात को नशे में घर पहुंचा था। प|ी भूरीबाई से झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद प|ी सास-ससुर के पास जाकर सो गई। नशे में युवक ने फंदा लगा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

निजी बैंक कर्मचारी ने भी फांसी लगाई

महाकाल थाना के जयसिंहपुरा में धर्मेन्द्र प्रजापत (24) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। एसआई एनीम टोप्पो ने बताया धर्मेंद्र गोल्ड-लोन देने वाली प्रायवेट बैंक में काम करता था। परिजन ने बयान में यह बताया कि तीन चार दिन से बीमार होने के चलते वह परेशान था। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। खुदकुशी के पीछे कोई और भी वजह हो सकती है। मामले में जांच के बाद ही स्थित पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ujjain

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×