Hindi News »Madhya Pradesh »Ujjain» सड़क, नाले, मल्टी की जगह पार्षदों की आपत्ति के बावजूद काम जारी

सड़क, नाले, मल्टी की जगह पार्षदों की आपत्ति के बावजूद काम जारी

भाजपा के एल्डरमैन भी कर चुके हैं विरोध उज्जैन | वार्ड 54 के पार्षद हिम्मतलाल देवड़ा मंगलवार को निगम गेट पर धरने पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 05:40 AM IST

भाजपा के एल्डरमैन भी कर चुके हैं विरोध

उज्जैन | वार्ड 54 के पार्षद हिम्मतलाल देवड़ा मंगलवार को निगम गेट पर धरने पर बैठ गए। निगम आयुक्त डॉ. विजयकुमार जे का कहना है उनकी आपत्ति पर विचार किया जाएगा।

पार्षद नेे गेट पर प्रदर्शन भी किया। दो घंटे तक वे सीढ़ियों पर बैठे रहे। उनका कहना है हमारी बात ही नहीं सुनी जा रही तो लोगों के काम कैसे करेंगे। जनसुनवाई में केवल दिखावा हो रहा है। देवड़ा ने बताया हिंद गृह निर्माण सहकारी संस्था ने आदर्शनगर कॉलोनी विकसित की है। संस्था पदाधिकारियों ने सड़क और बगीचे की जमीन पर भी प्लाॅट काट दिए हैं। दस्तावेजों में हेराफेरी कर कुछ लोगों को धोखे में रखकर रजिस्ट्री भी करवा दी है। निगम ने जिस सड़क को स्वीकृत कर वर्कऑडर जारी किया, वहां भी प्लाॅट काट दिए हैं। जनसुनवाई में 25 जनवरी को आवेदन दिया लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

पार्षद का विरोध फिर भी बना दिया नाला : सांवेर रोड स्थित गाड़ोलिया बस्ती के पास पुलिस से आरसीसी नाला निर्माण रोकने के लिए वार्ड क्र. 47 के पार्षद ने निगम आयुक्त को पत्र लिखा था। बावजूद नगर निगम के अफसरों ने कोई सुनवाई नहीं की। पार्षद विजयसिंह दरबार के अनुसार कॉलोनाइजर को लाभ पहुंचाने के लिए बगैर नींव के पानी के बहाव से ऊंचाई पर दीवार का निर्माण कर दिया गया। इस संबंध में जोन क्र. 6 के अफसरों से जानकारी मांगी और मौका मुआयना किया तो पता चला संबंधित ठेकेदार ने किसी भी प्रकार का लेआउट नहीं दिया है। पार्षद ने निर्माण में हुई अनियमितता की जांच करने का आग्रह निगम आयुक्त से किया। उनका कहना है संबंधित ठेकेदार मनमानी से नाला बना रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ujjain

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×