पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Ujjain News Mp News 70 Million Stolen From Bohra Businessman If Stolen From Vehicle Vehicle Caught 10 Vehicles Recovered

बोहरा व्यापारी के यहां 70 लाख की चोरी की थीजेल से छूटे तो वाहन चोरी मेंपकड़ाए, 10 गाड़ियां बरामद

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

तीन साल पहले खाराकुआं क्षेत्र में बोहरा व्यापारी के घर पर 70 लाख की चोरी में पकड़ाए उर्दूपुरा के योगेश माली ने दो महीने पहले जेल से छूटने के बाद साथी के साथ वाहन चोरी करना शुरू कर दी। नानाखेड़ा पुलिस ने दोनों को वाहन चैकिंग के दौरान गिरफ्तार किया। बदमाशों से 10 गाड़ियां जब्त हुई हैं। इनमें पूर्व निगम अध्यक्ष आजाद यादव की एक्टिवा भी शामिल है जिसे बदमाश चुरा ले गए थे।

योगेश माली आदतन नकबजन है और पहले भी वाहन चोरी में जीवाजीगंज थाने में पकड़ा चुका है। शुक्रवार-शनिवार की रात वह साथी नरेंद्र उर्फ टोनी उपाध्याय निवासी तिरूपतिधाम के साथ बिना नंबर की बाइक से जा रहा था। भरतपुरी रोड पर नानाखेड़ा थाने के प्रधान आरक्षक नरेंद्रसिंह व आरक्षक राहुल राव ने संदेह होने पर रोककर गाड़ी के कागजात मांगे तो बदमाश भागने लगे। दोनों को पुलिसकर्मी पकड़कर थाने ले गए व पूछताछ की तो वाहन चोरी का खुलासा हुआ। जब्त गाड़ियांंे में एक बुलेट, 6 स्कूटर व तीन बाइक है। सीएसपी ऋतु केवरे ने बताया योगेश दो महीने पहले ही छूटा था। चुराई हुई गाड़ियों की नंबर प्लेट निकालकर गाड़ी घर पर खड़ी की थी। किसी ग्राहक को बेचना फिलहाल नहीं स्वीकारा है। एसआई मुनेंद्र गौतम ने बताया योगेश ने खाराकुआं में बोहरा व्यापारी के यहां बिजली के खंभे के सहारे छत के रास्ते घर में जाकर 70 लाख की चोरी की थी जिसे तब फुटेज की मदद से गिरफ्तार किया था।

कोतवाली क्षेत्र से गाड़ी चुराते फुटेज में दिखे थे दो बदमाश

कोतवाली पुलिस ने बताया 18 मार्च की रात निकास के समीप स्थित काॅलोनी में पूर्व निगम अध्यक्ष आजाद यादव के बेटे की एक्टिवा घर के बाहर खड़ी हुई थी। रात में उक्त दोनों बदमाश चुरा ले गए थे। सीसीटीवी फुटेज में दोनों बदमाश गाड़ी ले जाते दिखाई दिए थे, जिसके बाद से कोतवाली पुलिस बदमाशों का सुराग लगा रही थी, इसी बीच दोनों नानाखेड़ा क्षेत्र में पकड़ा गए। कोतवाली पुलिस ने बताया बदमाशों का कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट लेकर वह भी पूछताछ करेगी।

आरोपी से जब्त गाड़ियां, इनसेट में गिरफ्तार बदमाश।
खबरें और भी हैं...