• Hindi News
  • Mp
  • Ujjain
  • Ujjain News mp news after the dispute the young man hangs himself with a string around his neck dies

विवाद के बाद युवक ने तार गले में लपेटकर फांसी लगाई, मौत

Ujjain News - माधव नगर थाना क्षेत्र स्थित वाल्मीकि नगर में रहने वाले बंटी पिता महेश ने बुधवार दोपहर घर की छत से निकलते सेंटिंग...

Jan 16, 2020, 09:45 AM IST
माधव नगर थाना क्षेत्र स्थित वाल्मीकि नगर में रहने वाले बंटी पिता महेश ने बुधवार दोपहर घर की छत से निकलते सेंटिंग के तार को गले में लपेटकर फांसी लगाई। घटना से पहले युवक ने पड़ोसियों से विवाद किया और घर में भी सामान की तोड़-फोड़ की। बंटी के माता-पिता नहीं होने से वाल्मीकि नगर में रहने वाले सत्यनारायण झांझोट ने उसका पालन-पोषण किया था। पुलिस ने बताया वह होटल में सफाई कर्मी था। बुधवार दोपहर वह शराब पीकर निवास पर आया और हंगामा करने लगा। झांझोट ने बताया बंटी हंगामा कर रहा था तो वह उसे घर के अंदर छोड़कर बाहर निकल गए थे। कुछ देर बाद हंगामा बंद हो गया तो जाकर देखा तो बंटी फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने बंटी को नीचे उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

निगम उपायुक्त व सहायक आयुक्त में तीखी बहस

उज्जैन | नगर निगम के उपायुक्त और सहायक आयुक्त में मंगलवार को तीखी बहस हो गई। निगमायुक्त ने मध्यस्थता कर निपटारा किया। ग्रांड होटल पर निगम स्वास्थ्य विभाग के उपायुक्त योगेंद्र पटेल और सहायक आयुक्त सुबोध जैन के बीच काम को लेकर बहस हुई थी। पटेल का कहना है गलतफहमी हो गई थी, जिसे बाद में सुधार लिया है। जैन ने किसी भी बहस से इनकार किया।

पतंगबाजी के दौरान छत से गिरा किशोर घायल, रैफर

उज्जैन |
आगर रोड स्थित शहीद नगर में कपिल मीणा पतंगबाजी के दौरान बुधवार को छत से गिरकर घायल हो गया। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रैफर कर दिया गया। इसके बाद परिजन ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना