सप्ताहभर में शुरू हो सकता सब फायर स्टेशन, एक भुजा तैयार

Ujjain News - मक्सी रोड उद्योगपुरी में बनाए फायर सब स्टेशन का जायजा लेती महापौर व एमआईसी सदस्य। भास्कर संवाददाता | उज्जैन ...

Dec 04, 2019, 10:55 AM IST
Ujjain News - mp news all fire stations can start within a week one arm ready
मक्सी रोड उद्योगपुरी में बनाए फायर सब स्टेशन का जायजा लेती महापौर व एमआईसी सदस्य।

भास्कर संवाददाता | उज्जैन

मक्सी रोड उद्योगपुरी में सिटी बस डिपो परिसर में बनाए सब फायर स्टेशन का काम एक सप्ताह में पूरा किया जा सकता है। इसके बाद इसका उपयोग उद्योगपुरी के साथ मक्सी, देवास और इंदौर की कॉलोनियों में किया जा सकता है। मंगलवार को महापौर मीना जोनवाल ने एमआईसी सदस्य सत्यनारायण चौहान, राधेश्याम वर्मा के साथ निर्माण कार्यों का जायजा लिया।

महापौर ने बस डिपो के पीछे बन रहे सब फायर स्टेशन का निरीक्षण कर काम को गुणवत्ता के साथ जल्दी पूरा करने के निर्देश दिए, जिससे फायर स्टेशन काे चालू किया जा सके। इसी तरह उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी गेट का निरीक्षण भी किया। उन्होंने कहा-गेट का निर्माण इस तरह कराएं कि बाद में कोई कमी न रहे। गेट की एक भुजा का निर्माण हो गया है। शेष काम में तेजी लाने के निर्देश दिए। महापौर ने वार्ड 50 ऋषिनगर में बनाए जा रहे यातायात पार्क का भी जायजा लिया। निगम अफसरों ने बताया इसके लिए दूसरा टेंडर हो गया है, जिसमें पार्क के आसपास बाउंड्रीवॉल और यातायात से जुड़े संकेतक लगाए जाएंगे। महापौर ने पार्क के शेष रहे कामों को जल्दी पूरा कराने के निर्देश दिए।

X
Ujjain News - mp news all fire stations can start within a week one arm ready
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना