एटीएम बूथ का ताला तोड़ने का प्रयास, सायरन सुन भागे

Ujjain News - ऋषिनगर में स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम बूथ का ताला तोड़ने का प्रयास किया गया। बदमाशों ने रात में एटीएम के...

Feb 15, 2020, 09:46 AM IST
Ujjain News - mp news attempt to break the lock of atm booth siren ran away

ऋषिनगर में स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम बूथ का ताला तोड़ने का प्रयास किया गया। बदमाशों ने रात में एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी के वायर भी काट दिए थे और शटर का ताला तोड़ने के दौरान पुलिस की गाड़ी का सायरन सुन बदमाश भाग गए। पुलिस अन्य जगह लगे कैमरों के फुटेज देख अज्ञात बदमाशों का पता लगा रही है।

घटना 13 फरवरी की रात एक से डेढ़ बजे के बीच की है। यूनियन बैंक का एटीएम का शटर रात में 10 से सुबह 6 बजे के लिए बंद किया जाता है। यहां बदमाशों ने कैमरे के तार काटे फिर शटर का ताला तोड़ने का प्रयास किया लेकिन पुलिसकर्मी उसी क्षेत्र में उस दौरान गश्त कर रहे थे, इसलिए बदमाश वारदात में सफल नहीं हो सके। एसआई सलमान कुरैशी समेत अन्य अधिकारी भी पहुंचे। शुक्रवार को ऋषिनगर निवासी मयंक कटारिया की रिपोर्ट पर बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया। एसआई तरूण कुरील ने बताया रात में उनकी ही गश्त थी तथा डेढ़ बजे ऋषिनगर से निकले भी थे। हो सकता है उस दौरान गाड़ी का सायरन बजा हो तो बदमाश भाग गए।

ऋषिनगर स्थित बैंक का एटीएम।

ऋषिनगर में यूनियन बैंक के एटीएम की घटना

X
Ujjain News - mp news attempt to break the lock of atm booth siren ran away

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना