ब्लॉक स्पर्धाएं : कबड्‌डी में महानंदा कार्पोरेशन विजेता

Ujjain News - ब्लॉक स्पर्धाएं : कबड्‌डी में महानंदा कार्पोरेशन विजेता भास्कर संवाददाता | उज्जैन जिला खेल एवं युवक...

Dec 04, 2019, 10:55 AM IST
Ujjain News - mp news block events mahananda corporation winner in kabbadi
ब्लॉक स्पर्धाएं : कबड्‌डी में महानंदा कार्पोरेशन विजेता

भास्कर संवाददाता | उज्जैन

जिला खेल एवं युवक कल्याण विभाग द्वारा मंगलवार को प्रांतीय ओलंपिक खेल स्पर्धाओं के तहत ब्लॉक स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं को आयोजन हुआ। इसमें ब्लॉक के विभिन्न खेल संगठन के खिलाड़ियों ने कबड्‌डी, व्हॉलीबॉल, टेबल टेनिस, बैडमिंटन, कुश्ती और एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भागीदारी की।

व्हालीबाॅल बालक वर्ग में उज्जैन कार्पोरेशन महानंदा नगर एवं दिल्ली पब्लिक स्कूल और बालिका वर्ग में महानंदा नगर एवं लिटिल व्हॉलीबॉल अकादमी की टीमें आमने सामने थी। बालक वर्ग में लिटिल व्हॉलीबॉल अकादमी एवं बालिका वर्ग में महानंदा व्हॉलीबॉल अकादमी प्रथम स्थान रहीं। कबड्डी में उज्जैन कार्पोरेशन महानंदा और उज्जैन कार्पोरेशन महाकाल आमने सामने थी। दोनों वर्गों में उज्जैन कार्पोरेशन महानंदा ने जीत दर्ज कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। जिला खेल अधिकारी रूबिका देवान ने बताया एथलेटिक्स और कुश्ती में प्रथम स्थान पर रहे खिलाड़ियों को जिला स्तरीय प्रतियोगिता में शामिल किया जाएगा। बुधवार को महानंदानगर ग्राउंड पर एथलेटिक्स, कबड्‌डी और व्हॉलीबॉल, क्षीरसागर स्टेडियम में कुश्ती एवं महानंदा स्थित कोर्ट में बैडमिंटन की प्रतियोगिताएं होंगी।

हेमू कालानी का शहीद दिवस मनाने के लिए बैठक में चर्चा

उज्जैन |
हेमू कालानी का शहीदी दिवस मनाने को लेकर हेमू कालानी विचार मंच की बैठक हुई। संयोजक सुनील नवलानी ने बताया बैठक में शहीद दिवस कार्यक्रम की रूपरेखा पर चर्चा की गई।

X
Ujjain News - mp news block events mahananda corporation winner in kabbadi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना