सपनों का घर खरीदें और िदवाली की खुशियां मनाएं

Ujjain News - उज्जैन| दैनिक भास्कर एवं विनायक ग्रीन सिटी द्वारा आयोजित तीन दिवसीय आवास मेले में ऑफर का लाभ उठाने के अब दो दिन शेष...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 09:35 AM IST
Ujjain News - mp news buy dream home and celebrate happy diwali
उज्जैन| दैनिक भास्कर एवं विनायक ग्रीन सिटी द्वारा आयोजित तीन दिवसीय आवास मेले में ऑफर का लाभ उठाने के अब दो दिन शेष है। आज ही विनायक ग्रीन सिटी पर विजिट करें और अपने सपनों के आशियाने काे बुक कराकर इस दीपावली की खुशियों को बढ़ाए।

शुक्रवार से प्रारंभ हुए आवास मेले में काफी कम कीमत पर प्लाॅट एवं मकान उपलब्ध कराया जा रहा है। आगर रोड पर आर.डी. गार्डी मेडिकल कॉलेज के सामने स्थित विनायक ग्रीन सिटी में विभिन्न साइज के प्लाॅट एवं मकान आपके बजट में उपलब्ध हैं। विनायक ग्रीन सिटी पूर्णत: वैध होने के साथ ही यहां गुणवत्तापूर्ण निर्माण, न्यूनतम मूल्य, सभी प्रकार की सुविधाओं से परिपूर्ण कॉलोनी है। विनायक ग्रीन सिटी में यह आवास मेला 13 अक्टूबर तक रहेगा।

शहर के विकास की गति को आगे बढ़ाता आगर रोड

आगर रोड उज्जैन को राजस्थान से जोड़ने वाला प्रमुख मार्ग है। इस मार्ग पर तेजी से विकास कार्य जारी है। पिछले 10 सालाें में लगभग 8 से 10 किलोमीटर तक फैल चुके इस मार्ग पर कई बड़ी कॉलोनियां आकार ले रही हैं। आगर रोड क्षेत्र केवल सड़क के दोनों तरफ ही नहीं फैल रहा बल्की यह मार्ग से अंदर तक करीब एक-डेढ़ किलोमीटर तक जा पहुंचा है। इस मार्ग पर कई बड़ी-बड़ी कॉलोनियों में शहरवािसयों को काफी कम बजट में मकान एवं प्लाॅट उपलब्ध कराकर कॉलोनाईजरों ने विकास की गति को आगे बढ़ाया है। कम रािश में मकान उपलब्ध होने के कारण मध्यमवर्गीय परिवार भी आज अपने स्वयं के मकान में निवास कर रहे हैं। तेजी से हो रहे कॉलोनियों के निर्माण से इस क्षेत्र का आवागमन भी तेजी से बढ़ा है। लोगों को आवागनम के साधन भी आसानी से उपलब्ध हो सके इसका भी ध्यान रखा गया है। आगर रोड चौड़ीकरण के बाद तो शहरवासी इस क्षेत्र में निवेश करने में भी आगे आए हैं।



Ujjain News - mp news buy dream home and celebrate happy diwali
X
Ujjain News - mp news buy dream home and celebrate happy diwali
Ujjain News - mp news buy dream home and celebrate happy diwali
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना