गाड़ी अड्डा चौराहे पर कार की आमने-सामने भिड़ंत

Ujjain News - गाड़ी अड्डा चौराहे पर कार की आमने-सामने भिड़ंत उज्जैन | आगररोड गाड़ी अड्डा चौराहे पर रविवार सुबह 9 बजे दो कारों...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 05:01 AM IST
Ujjain News - mp news car face face to face face to face
गाड़ी अड्डा चौराहे पर कार की आमने-सामने भिड़ंत

उज्जैन |
आगररोड गाड़ी अड्डा चौराहे पर रविवार सुबह 9 बजे दो कारों की भिड़ंत हाे गई। इंदौर निवासी भावेश अग्रवाल कोटा निवासी साथी हिंमाशु को छोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान आगर तरफ से आ रही कार उनकी गाड़ी को टक्कर मारते हुए खंभे से जा टकराई। कार में मक्सी निवासी आसिफ सवार था जो अस्पताल में भर्ती भाभी से मिलने जा रहा था। दोनों ही चालकों ने एक-दूसरे की लापरवाही बताते हुए रिपोर्ट की है।

बाइक भिड़ंत में दो घायल: उज्जैन | कायथा मार्ग पर दो बाइकों की भिड़ंत में आगरनाका निवासी अरबाज का पैर फ्रेक्चर हो गया। दूसरी बाइक पर सवार युवक गंभीर घायल हुआ जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

चोरी की बाइक पर घूमते नाबालिग गिरफ्तार : उज्जैन | दौलतगंज क्षेत्र से पुलिस ने एक नाबालिग को चोरी की बाइक पर घूमते पकड़ा। पूछताछ में उसने बताया बाइक उसने इसी महीने में क्षीरसागर क्षेत्र से चोरी की थी।

प्रेमी-प्रेमिका को जेल भेजा

उज्जैन | तिलकेश्वर कॉलोनी में 75 साल की गीताबाई की गला दबाकर हत्या करने वाली पोती चांदनी और उसके प्रेमी रोहित गौसर को कोर्ट ने जेल भेज दिया। रोहित कोटा भाग गया था, जिसे पुलिस शनिवार को लाई थी।

X
Ujjain News - mp news car face face to face face to face
COMMENT