सामने से आ रहे ट्रक में घुसी कार, मक्सी के युवक की मौत

Ujjain News - शहर से 4 किमी दूर उज्जैन रोड पर बुधवार अलसुबह दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए। बताया...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:56 AM IST
Ujjain News - mp news car mikey39s young man dies in front of truck coming from the front
शहर से 4 किमी दूर उज्जैन रोड पर बुधवार अलसुबह दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए। बताया जा रहा है कि मंदसौर में शादी समारोह से शामिल होकर लौट रहे युवकों की कार खड़े ट्रक को ओवर टेक करने के दौरान सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से टकरा गई। इससे दोनों वाहनों की तेज रफ्तार से लगे झटके से ट्रक पलट कर खेत में जा पहुंचा। वहीं घायलों को उज्जैन रैफर किया गया। जबकि हादसे में शहर के युवक राहुल की मौत की खबर सामने आते ही हड़कंप मंच गया।

मिली जानकारी के अनुसार अलसुबह 5.30 बजे उज्जैन रोड स्थित वेयर हाउस के पास हुई इस सड़क दुर्घटना में दोनों वाहनों की टक्कर इतनी तेज रफ्तार से हुई के ट्रक पलटी खाकर खेत में पलट गया। कार चला रहे राहुल पिता विजयराव पिसाल की सर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई जबकि कार सवार अन्य दो युवक आकाश (लल्ला) और बाबू को गंभीर चोटें आई। जिन्हें उज्जैन के निजी अस्पताल ले जाया गया।

युवती को लेकर फरार युवक गिरफ्तार : महिदपुर राेड | बुधवार को महिदपुर रोड पुलिस ने शुगर मिल कॉलोनी में रह रहे एक प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान पता चला युवक माकड़ौन थाने के ग्राम कढ़ाई निवासी है और घट्टिया थाने के ग्राम जैथल पिपलाई की एक युवती को लेकर फरार हुआ था। युवती के परिजन ने घट्टिया थाने में 7 फरवरी को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

X
Ujjain News - mp news car mikey39s young man dies in front of truck coming from the front
COMMENT