किसान पर हमला कर लूट करने वाले बदमाश पकड़ाए

Ujjain News - तीन दिन पहले मंगलनाथ के समीप खलाना गांव के किसान भगवानसिंह पर चाकू से हमला कर लूट करने वाले दो बदमाश पकड़ में आ गए।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:35 AM IST
Ujjain News - mp news crushing the farmer and robbing the farmer
तीन दिन पहले मंगलनाथ के समीप खलाना गांव के किसान भगवानसिंह पर चाकू से हमला कर लूट करने वाले दो बदमाश पकड़ में आ गए। तीसरा साथी फरार है। पकड़ाए आरोपियों में एक दो साल पहले केबल ऑपरेटर उमर खान पर गोली चला चुका है जबकि दूसरा दुर्लभ गैंग का सदस्य है। वह कार तोड़फोड़ की घटना में भी फरार था।

जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले अभिषेक व सिद्वार्थ को पुलिस ने लूट की घटना में पकड़ा है। सुबह 5.30 बजे आरोपी बाइक से वारदात करने गए थे। मंगलनाथ के समीप गांव से सब्जी लेकर आ रहे किसान को रोका व उसके हाथ पर चाकू से हमला कर दस हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस घटना के बाद मार्ग के सीसीटीवी फुटेज खोजे, जिसकी मदद पता चला कि वारदात करने वाले दो आरोपी तिलकेश्वर कॉलोनी के रहने वाले है। इनमें अभिषेक सोशल मीडिया पर आपराधिक पोस्ट डालने वाले दुर्लभ कश्यप गैंग का सदस्य है। अवंतिपुरा में हुई गाड़ियों में तोड़फोड़ में वह भी शामिल था और घटना के बाद से फरार था। जबकि सिद्वार्थ ने दो साल पहले केबल ऑपरेटर उमर खान पर गोली चलाई थी। तीसरे साथी को भी गिरफ्तार कर पुलिस बदमाशों का जुलूस निकालेंगी।

X
Ujjain News - mp news crushing the farmer and robbing the farmer
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना