चार्जर नहीं देने पर रेस्टोरेंट में तोड़फोड़, दो गिरफ्तार

Ujjain News - नानाखेड़ा स्थित सी-21 माॅल में स्थित पेटपूजा रेस्टोरेंट पर रात में सात-आठ बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ मचाई। बाहर रखे गमले...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:35 AM IST
Ujjain News - mp news demand ransack in restaurant two arrested
नानाखेड़ा स्थित सी-21 माॅल में स्थित पेटपूजा रेस्टोरेंट पर रात में सात-आठ बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ मचाई। बाहर रखे गमले व रोटी सेंकने की भट्टी तोड़ दी। मॉल के बाहर खड़ी लोगों की गाड़ियाें में भी तोड़फोड़ की। घटना के बाद नानाखेड़ा पुलिस ने रात में ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

शुक्रवार रात को रेस्टोरेंट बंद करने के दौरान वहां पहुंचे कुष्ठ बस्ती के सोनू पिता बाबूलाल और महेश पिता मांगीलाल ने संचालक चंद्रपाल दीखित से मोबाइल चार्जर मांगा। संचालक ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि रेस्टोरेंट बंद होने का समय हो गया है। रेस्टोरेंट बंद होने के बाद दोनों युवक साथियों के साथ वहां पहुंचे और परिसर में तोडफोड़ की। सीएसपी ऋतु केवरे ने कार्रवाई कर सोनू व महेश को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार सुबह टीआई सतनाम सिंह व जांच अधिकारी दीपक चौहान घटना स्थल पर पहुंचे व सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे। रेस्टोरेंट संचालक ने बताया कि तोड़फोड़ करने वाले आरोपी स्वीगी के डिलेवरी बॉय है। टीआई सतनामसिंह ने बताया फरार आरोपियों की तलाश कराई जा रही है। सभी पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की जाएगी।

सीसीटीवी फुटेज में आरोपी।

X
Ujjain News - mp news demand ransack in restaurant two arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना