सुंदर घर का सपना करें साकार

Ujjain News - उज्जैन| दैनिक भास्कर एवं मनी विहार कॉलोनी द्वारा आवास मेले का आयोजन करने जा रहा है, इस अावास मेले में शहरवासियों...

Feb 15, 2020, 09:45 AM IST
Ujjain News - mp news dream a beautiful home

उज्जैन| दैनिक भास्कर एवं मनी विहार कॉलोनी द्वारा आवास मेले का आयोजन करने जा रहा है, इस अावास मेले में शहरवासियों को सुरक्षित एवं सुंदर घर का सपना साकार करने का सुनहरा अवसर मिला है। आवास मेले में मनी विहार कॉलोनी में काफी कम बजट में मकान एवं प्लॉट ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराएं जाएंगे।

इस संसार में प्रत्येक मनुष्य काे जीवन में मूलतः तीन चीजों की सबसे ज्यादा आवश्कता होती है वह तीन चीज़ हैं रोटी, कपड़ा और मकान। व्यक्ति रोटी और कपड़ा की आवश्यकता की पूर्ति तो कर लेता है लेकिन मकान एक ऐसी चीज है जिसे पाने का हर व्यक्ति सपना संजोए रखता है। स्वयं के एक अच्छे मकान का सपना हर व्यक्ति की इच्छा होती है। एक अच्छे घर का मतलब है शांत वातावरण, प्राकृतिक सौंदर्य, स्वच्छ हवा एवं वास्तु के हिसाब से होने के साथ ही जरूरत से संबंधित सभी सुविधाएं आसानी से उपलब्ध हो। बिजली, पानी की कोई समस्या ना हो। इन्हीं सारी सुविधाओं से परिपूर्ण चिंतामण गणेश के समीप सूरज गार्डन के पास स्थित मनी विहार कॉलोनी जहाँ भव्य प्रवेश द्वार, सुंदर पार्क, सीमेंट कांक्रीट रोड, अंडरग्राउंड ड्रेनेज, आकर्षक स्ट्रीट लाइट, सुरक्षित बाउंड्रीवाॅल आिद सुविधाएं उपलबध हैं। मनी विहार कॉलोनी चिंतामण रेलवे स्टेशन से मात्र 1 मिनट की दूरी पर प्राचीन चिंतामण गणेश मंदिर के निकट, नानाखेड़ा बस स्टैंड से 7 मिनट एवं प्रस्तावित हाईवे से मात्र 2 मिनट की दूरी पर स्थित इस कॉलोनी में सभी राष्ट्रीयकृत बैंकों से लोन सुविधा भी उपलब्ध रहेगी।

Ujjain News - mp news dream a beautiful home
X
Ujjain News - mp news dream a beautiful home
Ujjain News - mp news dream a beautiful home
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना