27 कॉलोनियों में बिजली बंद, एक घंटे तक ढूंढते रहे फाल्ट

Ujjain News - मेंटेनेंस के बावजूद बेमौसम बारिश से मंगलवार को शहर की बिजली सप्लाई गड़बड़ा गई। आगर रोड, देवास रोड व सिंधी कॉलोनी...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:26 AM IST
Ujjain News - mp news electricity shutdown in 27 colonies looking for an hour
मेंटेनेंस के बावजूद बेमौसम बारिश से मंगलवार को शहर की बिजली सप्लाई गड़बड़ा गई। आगर रोड, देवास रोड व सिंधी कॉलोनी क्षेत्र सहित 27 कॉलोनियों की बिजली बंद हो गई। देवास रोड पर मेंटेनेंस टीम एक घंटे तक फाल्ट ही ढूंढती रही।

बिजली कंपनी ने 2 जनवरी से 31 मार्च तक हर माह 10 से 12 दिन यानी 32 दिन मेंटेनेंस किया उसके बाद भी मंगलवार को हुई बेमौसम बारिश से शहर की 27 कॉलोनियों में बिजली बंद हो गई। फाल्ट होने, ट्रिपिंग व तारों में स्पार्किंग की वजह से बिजली सप्लाई प्रभावित हुई। मंगलवार शाम को हवा के साथ में हुई बारिश से हर जोन के तहत आने वाले क्षेत्र में बिजली सप्लाई बंद हुई। नागझिरी व अभिलाषा कॉलोनी में तो बिजली कंपनी के अमले को एक घंटे तक फाल्ट ही नहीं मिला। बिजली कंपनी के एएसई केतन रायपुरिया ने बताया हवा के साथ बारिश होने से ट्रिपिंग आती ही है। उन्होंने रात 8.30 बजे दावा किया कि प्रभावित क्षेत्रों में देवास रोड पर अभिलाषा कॉलोनी का कुछ हिस्सा छोड़कर सभी जगह सुधार कार्य किया जाकर बिजली सप्लाई शुरू हो गई है।

यहां हुई बिजली बंद...

सिंधी कॉलोनी फीडर तो पूरा बंद हो गया। इस के तहत आने वाली सिंधी कॉलोनी, विवेकानंद कॉलोनी, बागपुरा हाथीपुरा, नीलगंगा आदि जगह बिजली बंद हो गई। फाल्ट होने से फ्रीगंज में बख्तावर मार्ग, महानंदा नगर, महाश्वेतानगर व अलखनंदा नगर के कुछ क्षेत्रों में भी बिजली बंद हुई।

X
Ujjain News - mp news electricity shutdown in 27 colonies looking for an hour
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना