जैन मंदिर के बाहर वृद्धा के गले से डेढ़ तोले की सोने की चेन झपटी

Ujjain News - ऋषिननगर एक्सटेंशन के समीप जैन मंदिर से दर्शन कर बाहर निकली 65 साल की वृद्धा से शनिवार रात बाइक पर आया बदमाश सोने की...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:40 AM IST
Ujjain News - mp news gold chain swirls one and a half tolls out of jain temple
ऋषिननगर एक्सटेंशन के समीप जैन मंदिर से दर्शन कर बाहर निकली 65 साल की वृद्धा से शनिवार रात बाइक पर आया बदमाश सोने की चेन झपट ले गया। घटना के बाद वृद्धा ने आवाज लगाई लेकिन बदमाश बाइक से ऋषिनगर पेट्रोल पंप की तरफ भाग निकला।

घटना रात 9 बजे की बताई गई है। महेश्वर निवासी मनोरमा पति अशोक जैन छह दिन पहले ही ऋषिनगर में रहने वाले भाई प्रदीप कुमार जैन के यहां मिलने आई थी। रात को वे मंदिर में दर्शन करने गई थी और जैसे ही बाहर निकली बाइक पर आया बदमाश सोने की चेन झपटकर भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही नानाखेड़ा टीआई सतनामसिंह, माधवनगर टीआई राकेश मोदी भी मौके पर पहुंच गए। वृद्धा ने बताया कि बदमाश अकेला था। उसका चेहरा नहीं देख पाई। करीब आकर उसने जोर से झपट्‌टा मारा। सोने की चेन डेढ़ तोला वजनी थी। पुलिस कॉलोनी में एक मकान में लगे कैमरे से बदमाश का फुटेज लिया। जिसके बारे में पता किया जा रहा है। काफी समय बाद चेन स्नेचिंग की घटना सामने आई है। पुलिस ने आशंका जताई कि बदमाश स्थानीय हो सकता है और रैकी करने के बाद उसने वारदात को अंजाम दिया।

घटना की जानकारी देती मनोरमा जैन।

X
Ujjain News - mp news gold chain swirls one and a half tolls out of jain temple
COMMENT