परीचित से बात करने पर पति ने आपत्ति ली, पत्नी ने फांसी लगाई

Ujjain News - सुसाइड नोट में लिखा परिवार वालों को परेशान मत करना उज्जैन | आठ साल पहले प्रेम विवाह करने वाली महिला ने पति से...

Feb 15, 2020, 09:41 AM IST

सुसाइड नोट में लिखा परिवार वालों को परेशान मत करना

उज्जैन | आठ साल पहले प्रेम विवाह करने वाली महिला ने पति से झगड़े के बाद शुक्रवार सुबह घर में फांसी लगा ली। महिला िक दो बच्चे भी है। पांच दिन पहले फोन पर परिचित से बात करने को लेकर पति ने आपत्ति ली थी। जिसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

पटेल नगर निवासी रानी उर्फ भाग्यश्री (31) शुक्रवार सुबह किचन में फंदे पर लटकी मिली। पति धीरज सोनी उसे फंदे से उतारकर जिला अस्पताल लेकर आया जहां डाॅक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया व चिमनगंज मंडी पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को जब्ती में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एसआई मोना जादौन ने बताया घटना स्थल से चार लाइन का सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि मैं आत्महत्या के लिए खुद जिम्मेदार हूं, मेरी मौत के बाद परिवार के सदस्यों को परेशान न किया जाए। जबकि पति समेत घर के अन्य सदस्यों से इस संदर्भ में चर्चा की गई है। पति ने स्वीकारा है कि पांच दिन पहले उसकी प|ी से परिचित से फोन पर बात करने को लेकर कहासुनी हो गई थी लेकिन इसके बाद दोबारा विवाद नहीं हुआ। सुबह मैं दोनों बच्चों को स्कूल भिजवाने के बाद मां को काम पर छोड़ने चला गया। कुछ देर बाद वापस लौटा तो प|ी किचन में फंदे पर लटकी थी। एसआई जादौन ने बताया प्रारंभिक जांच में पति-प|ी के बीच आपसी झगड़े को लेकर खुदकुशी करना सामने आ रहा है। परिजनों के बयान के बाद घटना की वजह पता चलेगी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना