तीन जगह ईंटें रखवाई, आज से शुरू होगा बाउंड्रीवॉल का काम

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:35 AM IST

Ujjain News - नानाखेड़ा स्टेडियम की जो दीवारें टूटी हैं। सबसे पहले उन्हें दुरुस्त कराया जाएगा। गुरुवार को यूडीए के अमले ने...

Ujjain News - mp news keeping bricks in three places starting from today39s boundarywall
नानाखेड़ा स्टेडियम की जो दीवारें टूटी हैं। सबसे पहले उन्हें दुरुस्त कराया जाएगा। गुरुवार को यूडीए के अमले ने मैदान में तीन स्थानों पर ईंट रखवाने का काम कर दिया है। अधिकारियों का दावा है शुक्रवार से दीवार बनाने का काम शुरू करवा दिया जाएगा।

स्टेडियम काे फिर खेल मैदान में बदलने में उविप्रा को मशक्कत करना पड़ रही है। इससे कम समय और राशि से मैदान का मेंटेनेंस कराया जा सकता था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आखिर प्रभारी मंत्री को हस्तक्षेप करना पड़ा। उनके निर्देश पर उविप्रा ने इंजीनियर को मैदान की वास्तविक स्थिति और उसमें कराए जाने वाले कामों के संबंध में पूरी रिपोर्ट बनाने के लिए भेजा। इंजीनियर की रिपोर्ट के आधार पर तय हुआ कि सबसे पहले मैदान का समतलीकरण कराया जाएगा। इसके अलावा जो दीवारें टूटी हैं या बड़ी सभाओं के दौरान तोड़ दी गई हैं, उन्हें फिर से बनाया जाएगा। उविप्रा के अधिकारियों का कहना है इसका काम शुक्रवार से शुरू करा देंगे। ट्रैक्टर-ट्रॉली से ईंट, रेत डाल दी है। शुक्रवार को अन्य बिल्डिंग मटेरियल पहुंचाया जाकर काम शुरू करा दिया जाएगा।

स्टेडियम का काम शुरू करवा दिया



- आरसी वर्मा, प्रभारी सीईओ, उविप्रा

जनप्रतिनिधियों से ले रहे फीडबैक


काउंट डाउन

4 दिन शेेष

एक जेसीबी, पोकलेन और तीन डंपर तीन दिन 12-12 घंटे चलें तो बन जाएगा खेलने लायक

एक जेसीबी, एक पोकलेन और तीन डंपर तीन दिन तक 12-12 घंटे चलाए जाएं तो नानाखेड़ा स्टेडियम फिर से खेलने लायक बनाया जा सकता है। निर्माण क्षेत्र से जुड़े लोगाें का यही मानना है। इन्हीं संसाधनों से स्टेडियम को खेल मैदान का रूप दिया जा सकता है। महाकाल दरबार खेल संकुल से जुड़े लोगों का कहना है समतलीकरण के बाद उविप्रा हमें मैदान सौंप दें। बाकी काम हम पूरे करवा देंगे। पार्षद विजयसिंह दरबार का कहना है वे हर महीने अपना मानदेय भी देने को तैयार हैं। सुभाषनगर रहवासी संघ ने जो राशि एकत्र की है, उसके जरिए खेल मैदान में बास्केटबाॅल, क्रिकेट और एथेलिटिक्स मैदान बना सकते हैं।

X
Ujjain News - mp news keeping bricks in three places starting from today39s boundarywall
COMMENT