घूरने की बात पर स्कूल-कॉलेज के छात्रों में चाकू चले, दो घायल

Ujjain News - माधव क्लब रोड पर सनशाइन टॉवर की घटना माधव क्लब रोड स्थित सनशाइन टॉवर में शुक्रवार दोपहर को स्कूल-कॉलेज के...

Feb 15, 2020, 09:45 AM IST
Ujjain News - mp news knife two injured in school college students for staring

माधव क्लब रोड पर सनशाइन टॉवर की घटना

माधव क्लब रोड स्थित सनशाइन टॉवर में शुक्रवार दोपहर को स्कूल-कॉलेज के छात्रों के बीच घूरने की बात को लेकर विवाद हुआ, जिसमें स्कूल के छात्र को बेल्ट से पीटा। बाद में छात्र का भाई आ गया। जिसके बाद कॉलेज के दोनों छात्र पर चाकू से हमला किया, जिन्हंंे निजी अस्पताल में भर्ती किया।

घटना दोपहर 3.30 बजे की है। सूचना मिलते ही नीलगंगा थाना एसआई एनएस कनेश समेत अन्य पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे। यहां घायल छात्राें ने पुलिस से अपशब्द कहे और वे विवाद की वजह बताने को तैयार नहीं थे।

पुलिसकर्मियों ने सनशाइन टॉवर के दुकानदारों से बात की तो पता चला घायल दिव्यांश दायमा (17 साल) निवासी हामूखेड़ी व उसका दोस्त उदय शर्मा (17 साल) निवासी मेट्रो टॉकीज को एक अन्य नाबालिग से झगड़ते देखा वे उसे बेल्ट से पीट रहे थे। बाद में नाबालिग का भाई आ गया और चाकूबाजी हुई। नीलगंगा पुलिस ने बताया घूरने की बात को लेकर ही विवाद हुआ है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही हैं। पुलिस ने एक अज्ञात पर केस दर्ज किया है।

चाकूबाजी के कारण सनशाइन टॉवर की सीढ़ियां खून से सन गई।

X
Ujjain News - mp news knife two injured in school college students for staring

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना