• Hindi News
  • Mp
  • Ujjain
  • Ujjain News mp news lokayukta asks for details of the education expenses of the three sons

सवा तीन करोड़ के आसामी राय की मुसीबत और बढ़ेगीलोकायुक्त ने तीनों बेटों के पढ़ाई खर्च का ब्यौरा मांगा

Ujjain News - लोकायुक्त के छापे में सहकारिता के वरिष्ठ निरीक्षक निर्मल राय के यहां से सवा तीन करोड़ की संपत्ति का खुलासे के बाद...

Feb 15, 2020, 09:46 AM IST

लोकायुक्त के छापे में सहकारिता के वरिष्ठ निरीक्षक निर्मल राय के यहां से सवा तीन करोड़ की संपत्ति का खुलासे के बाद अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

लोकायुक्त पुलिस ने विभागीय कार्रवाई के लिए डिप्टी कमिश्नर सहकारिता को पत्र लिखने के बाद तीनों बेटों की शिक्षा पर हुए खर्च का ब्यौरा राय से मांग लिया है। राय के पास पढ़ाई पर खर्च का हिसाब नहीं है। एक बेटा डॉक्टर है दो इंजीनियर है। लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा ने बताया बेटों की पढ़ाई पर राय ने काफी पैसा खर्च किया है। रीवा मेडिकल कॉलेज, एमआईटी व सांदीपनि कॉलेज को पत्र लिखकर शिक्षा व्यय की जानकारी मांगी है।

घर से जब्त फाइलों में क्रय-विक्रय के अनुबंध भी मिले

वरिष्ठ निरीक्षक राय के घर
छापे में सहकारिता विभाग की 45 फाइल जब्त की थी। लोकायुक्त डीएसपी शर्मा ने बताया फाइलों के बंडल में कुछ क्रय-विक्रय के अनुबंध भी सामने आए हैं। यह अनुबंध प्राॅपर्टी के यह अन्य किसी लेनदेन के है इसकी पुष्टि व प्रमाण राय से दोबारा पूछताछ कर लिए जाएंगे। आय-व्यय की गणना कराई जा रही है। बैंक खातों की जांच में कुछ खातोें से एक लाख रुपए मिले हैं। राय ने बैंक के दोनों लॉकर भी सरेंडर कर दिए। लोकायुक्त अधिकारियों से कहा जब उसमें कुछ है ही नहीं तो खाली लॉकर रखकर क्या करूंगा।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना