मातृ शक्ति बोली- दुष्कर्म की सजा केवल फांसी हो

Ujjain News - दुर्गावाहिनी की मातृ शक्ति ने देशभर में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों को लेकर फिर से आवाज उठाई है। विश्व हिंदू...

Dec 04, 2019, 10:56 AM IST
Ujjain News - mp news mother power said punishment for rape is only hanging
दुर्गावाहिनी की मातृ शक्ति ने देशभर में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों को लेकर फिर से आवाज उठाई है। विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले राष्ट्रपति एवं देश के गृहमंत्री के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपते हुए उन्होंने कहा दुष्कर्म के आरोपियों की सजा केवल फांसी होना चाहिए।

हाल ही में तेलंगाना के हैदराबाद में वेटरनरी डॉ. प्रियंका रेड्डी के साथ दुष्कर्म और जलाकर हत्या के मामले को लेकर विश्व हिंदू परिषद की महिला विंग दुर्गावाहिनी की संयोजिका आशा श्रीवास्तव एवं मातृ शक्ति संयोजिका रितु कपूर ने चेतावनी दी है कि ऐसे मामलों में कड़ी सजा के प्रावधान करवाएं। ऐसी घटनाओं पर नियंत्रण नहीं हुआ तो महिलाएं विहिप के बैनर तले सड़कों पर उग्र आंदोलन करेंगी। विहिप के जिलाध्यक्ष अशोक जैन चायवाला, लतारानी चौहान, प्रमिला यादव, स्वाति वैश्य, रोशनी खत्री, मनीष रावल, अंकित चौबे, तहसीलदार पूर्णिमा सिंघी को राष्ट्रपति एवं गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर दुष्कर्मी का बचाव करने वालों पर भी कार्रवाई की मांग की।

X
Ujjain News - mp news mother power said punishment for rape is only hanging
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना